Connect with us

देश

Noida: नोएडा की सोसाइटी में AOA चुनाव को लेकर जमकर चली लाठियां, गार्ड्स और लोगों मारपीट का वीडियो हुआ वायरल

Noida: घटना का जो वीडियो वायरल (video viral) हो रहा है उसमें देखा जा सकता है कि रेजीडेंस के लोगों और गार्ड्स के बीच मार-पीट हो रही है। चिलम-चिल्ली, मारपीट के साथ ही रेजीडेंस महिलाएं गार्ड समूह की महिलाओं के बाल खींचते और उनके साथ धक्का मुक्की करते हुए भी नजर आ रही है।

Published

Noida Hyde Park society clash

नई दिल्ली। नोएडा (Noida) में एक सोसायटी में अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन (एओए) के चुनाव को जमकर बवाल देखने को मिला है। मामला एक दिन पहले गुरूवार का है जब अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन (एओए) चुनाव को लेकर हुए विवाद में सोसाइटी के लोगों और गार्ड्स के बीच जमकर हाथापाई देखने को मिली। पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी सोशल मीडिया (social media) पर वायरल हो रहा है जिसमें सोसाइटी लोगों और गार्ड्स की चिल्लम-चिल्ली देखी जा सकती है।

Noida Hyde Park society clash..

मामला सेक्टर 78 हाइड पार्क सोसाइटी (Noida Hyde Park society clash) का है। जहां, बीते काफी दिनों से एओए के चुनाव को लेकर माहौल गरमाया हुआ था। सोसाइटी के लोगों ने आरोप लगाते हुए कहा है कि बिना चुनाव ही एओए की पूर्व टीम ने खुद को निर्विरोध चुन लिया। ऐसे में जब सोसाइटी ने दोबारा चुनाव करवाए तो उसमें नई टीम को चुन लिया गया। जब गुरुवार को एओए (AOA) की टीम की मीटिंग हो रही थी तो उसमें सोसाइटी के गुस्साए गार्ड पहुंच गए और हंगामा शुरू कर दिया। ये बवाल इतना बढ़ा कि सोसायटी के कुछ लोगों और गार्ड्स के बीच मारपीट भी होने लगी।

Noida Hyde Park society clash..

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हंगामे का वीडियो

घटना का जो वीडियो वायरल (video viral) हो रहा है उसमें देखा जा सकता है कि रेजीडेंस के लोगों और गार्ड्स के बीच मार-पीट हो रही है। चिलम-चिल्ली, मारपीट के साथ ही रेजीडेंस महिलाएं गार्ड समूह की महिलाओं के बाल खींचते और उनके साथ धक्का मुक्की करते हुए भी नजर आ रही है। अब इस मामले में सोसाइटी के लोगों ने थाना सेक्टर 113 में गार्ड्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए दो गार्ड को हिरासत में लिया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement