Connect with us

देश

Bihar: ‘इसे क-ख-ग का ज्ञान है…’ अपने डिप्टी सीएम तेजस्वी के बारे में तब ये बोले थे नीतीश कुमार, Video वायरल

नीतीश कुमार पहले बोल रहे थे कि 10 लाख नौकरी देने के लिए क्या आसमान से पैसा आएगा, लेकिन अब वो इस 10 लाख में और 10 लाख जोड़ चुके हैं। नीतीश ने बीते दिनों ही कहा कि 10 लाख को नौकरी समेत बिहार के 20 लाख को रोजगार देंगे। अब सवाल ये है कि जब पहले बिहार सरकार के पास नौकरी देने पर तनख्वाह देने का पैसा न होने की बात नीतीश कर रहे थे, तो अब उनके पास आखिर इसके लिए पैसा कहां से आएगा?

Published

on

tejashwi and nitish kumar

नई दिल्ली। सोशल मीडिया के दौर में कुछ भी कहना और फिर उससे पलटना आसान काम नहीं है। तुरंत ऐसे बयान और पलट जाना लोगों की नजर में आ जाता है और फिर वीडियो और पोस्ट वायरल होने लगते हैं। ऐसा ही अब बिहार के सीएम नीतीश कुमार के साथ हो रहा है। नीतीश का एक पुराना वीडियो वायरल हुआ है। इसमें वो अपनी सरकार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के बारे में कहते सुनाई पड़ रहे हैं कि इसे क-ख-ग का ज्ञान है? क्या नौकरियों के लिए पैसा आसमान से आएगा? नीतीश का ये पुराना वीडियो उस वक्त का है, जब तेजस्वी की पार्टी आरजेडी के साथ वो नहीं थे। नीतीश तब बीजेपी के साथ थे।

nitish2

मामला ये है कि बिहार में पिछले विधानसभा चुनाव के दौरान तेजस्वी यादव ने आरजेडी का घोषणापत्र जारी किया था। इसमें सरकार बनने पर पहली कैबिनेट बैठक में ही 10 लाख युवाओं को रोजगार देने की बात कही गई थी। इसी पर तब नीतीश कुमार से पत्रकारों ने सवाल पूछा था। जिसपर नीतीश ने तेजस्वी को परोक्ष तौर पर जानकार न होने का तमगा दे दिया था। अब नीतीश ने फिर आरजेडी से हाथ मिलाया है, तो 10 लाख नौकरी देने के तेजस्वी के उसी बयान के पक्ष में बात कहते दिख रहे हैं। आप देखिए नीतीश कुमार का इस बारे में ताजा और पुराना बयान।

नीतीश कुमार पहले बोल रहे थे कि 10 लाख नौकरी देने के लिए क्या आसमान से पैसा आएगा, लेकिन अब वो इस 10 लाख में और 10 लाख जोड़ चुके हैं। नीतीश ने बीते दिनों ही कहा कि 10 लाख को नौकरी समेत बिहार के 20 लाख को रोजगार देंगे। अब सवाल ये है कि जब पहले बिहार सरकार के पास नौकरी देने पर तनख्वाह देने का पैसा न होने की बात नीतीश कर रहे थे, तो अब उनके पास आखिर इसके लिए पैसा कहां से आएगा? नीतीश से दगा खा चुकी बीजेपी इसे मुद्दा बना रही है। वहीं, कई यूजर्स ने नीतीश का पुराना वीडियो सामने आने के बाद उनपर निशाना भी साधा है। लोगों की टिप्पणी आप ऊपर दिए ट्वीट के रिप्लाई सेक्शन में जाकर देख सकते हैं।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement