PM Modi 70th Birthday : पीएम मोदी के जन्मदिन पर रूस से आया संदेश, राष्ट्रपति पुतिन ने कही ये बात

देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद(Ramnath Kovind) ने भी पीएम मोदी के जन्मदिन(PM Modi Birthday) पर शुभकामनाएं दी हैं। राष्ट्रपति भवन की तरफ से एक ट्वीट में पीएम मोदी की लंबी उम्र की कामना की गई है।

Avatar Written by: September 17, 2020 9:39 am
Putin And modi

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री 17 सितंबर को 70 साल के हो गए हैं। इस मौके पर उन्हें विदेशों से भी शुभकामना संदेश आ रहे हैं। भारत का पुराना दोस्त देश रूस ने भी पीएम मोदी के जन्मदिन पर शुभकामना संदेश भेजा है। रूस के राष्ट्रपति और पीएम मोदी के दोस्त व्लादिमीर पुतिन ने पीएम मोदी के जन्मदिन पर उनके अच्छे स्वास्थ्य और सदैव सफल रहने की कामना की है।

PM Modi and Putin

बता दें कि व्लादिमीर पुतिन ने पीएम मोदी के 70वें जन्मदिन की बधाई देते हुए पीएम मोदी द्वारा सरकार चलाने की कुशलता और रूस के साथ संबंधों को और भी ज्यादा मजबूत बनाने के काम पर जोर देत हुए उनके अच्छे स्वास्थ्य और सदैव सफल रहने की कामना की।”

इसके अलावा देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद(Ramnath Kovind) ने भी पीएम मोदी के जन्मदिन(PM Modi Birthday) पर शुभकामनाएं दी हैं। राष्ट्रपति भवन की तरफ से एक ट्वीट में पीएम मोदी की लंबी उम्र की कामना की गई है।

president Modi birthday

बता दें कि ट्वीट में लिखा गया है कि, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं। आपने भारत के जीवन-मूल्यों व लोकतांत्रिक परंपरा में निष्ठा का आदर्श प्रस्तुत किया है। मेरी शुभेच्छा और प्रार्थना है कि ईश्वर आपको सदा स्वस्थ व सानन्द रखे तथा राष्ट्र को आपकी अमूल्य सेवाएं प्राप्त होती रहें।”