Connect with us

देश

देखिए दिल्ली पुलिस का गजब का विज्ञापन, मिल रही है फ्री बैड, TV, Sports समेत संगीत की भी सुविधा

दरअसल, दिल्ली पुलिस ने अभी हाल ही में एक विज्ञापन जारी किया है, जिसमें बड़े ही गजब के ऑफर दिए गए हैं, जिसके बारे में जानकर आपकी हंसी न छूट जाए, तो कहिएगा।  दिल्ली पुलिस के विज्ञापन में कहा गया है कि फ्री बैड और मील उपलब्ध करवाया जाएगा। बाथरूम की भी व्यवस्था रहेगी। चौबिसों घंटे सीसीटीवी कैमरे भी लगे रहेंगे, ताकि गतिविधियों पर विशेष निगरानी बनी रहे।

Published

on

delhi police

नई दिल्ली। ये कहने में कोई दोमत नहीं है कि अगर आपको किसी भी अपराधी को खौफजदा करना है, तो ज्यादा कुछ नहीं बस आप दिल्ली पुलिस का नाम अपनी जुबां से लेने की जहमत उठा लीजिए। इसके चंद लम्हे बाद ही अपराधी के चेहरे पर आए पसीनों का सैलाब आपके परिणाम की बानगी पेश करने के लिए पर्याप्त रहेगा। ये दिल्ली पुलिस की कार्यशैली का ही परिणाम है कि आज राष्ट्रीय राजधानी भयविमुक्त माहौल में सांस ले रही है, नहीं तो अपराधियों का दबदबा अपने चरम पर रहता था। अब आप इतना सब कुछ पढ़ने के बाद आप मन ही मन सोच रहे होंगे कि वो सब तो ठीक है भैया, लेकिन ऐसा क्या हो गया कि आप एकाएक दिल्ली पुलिस के संदर्भ में भूमिकाओं का सैलाब बहाने में मशगूल हो गए। आखिर माजरा क्या है। जरा कुछ खुलकर बताएंगे। चलिए, तो फिर हम आपको सब कुछ पूरा माजरा तफसील से बताते हैं।

कोरोना की वजह से दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल पद के लिए होने वाले फिजिकल  टेस्ट को टाला गया | Physical test for the post of constable in Delhi Police  postponed due to

जानें पूरा माजरा

दरअसल, दिल्ली पुलिस ने अभी हाल ही में एक विज्ञापन जारी किया है, जिसमें बड़े ही गजब के ऑफर दिए गए हैं, जिसके बारे में जानकर आपकी हंसी न छूट जाए, तो कहिएगा।  दिल्ली पुलिस के विज्ञापन में कहा गया है कि फ्री बैड और मील उपलब्ध करवाया जाएगा। बाथरूम की भी व्यवस्था रहेगी। चौबिसों घंटे सीसीटीवी कैमरे भी लगे रहेंगे, ताकि गतिविधियों पर विशेष निगरानी बनी रहे। इसके अलावा अन्य तरह की सुविधाएं भी रहेंगी, जिसमें मनोरंजन हेतु टेलीविजन की सुविधा और अपने खाली समय में खेलने की भी व्यवस्था रहेगी। संगीत की भी व्यवस्था रहेगी।

बहरहाल, अभी दिल्ली पुलिस का यह विज्ञापन खासा सुर्खियों में है। जिमसें लोग अलग-अलग तरह से अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन आपका दिल्ली पुलिस के इस विज्ञापन को लेकर क्या कुछ कहना है। कमेंट कर बताना बिल्कुल भी मत भूलिएगा। चलिए, फिर हम आपको आगे इस ट्वीट पर आए लोगों के रिएक्शन से रूबरू कराते हैं। तब तक के लिए आप देश दुनिया की तमाम बड़ी खबरों से रूबरू होने के लिए पढ़ते रहिए । न्यूज रूम पोस्ट.कॉम

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement