पश्चिम बंगाल में बमबारी, 7 भाजपा कार्यकर्ता घायल, TMC पर लगा आरोप

West Bengal : टीएमसी(TMC) ने बीजेपी(BJP) पर इस हिंसा का आरोप लगाया है। टीएमसी नेता बिधान उपाध्याय ने इस हिंसक घटना पर कहा- बीजेपी की रैली थी, जिसमें वह बम लेकर आए थे

Avatar Written by: December 5, 2020 5:30 pm
TMC bomb

नई दिल्ली। शनिवार को पश्चिम बंगाल में हिंसा की वारदात हुई जिसमें भारतीय जनता पार्टी के सात कार्यकर्ता घायल हो गए हैं। इस हमले को लेकर भाजपा ने टीएमसी कार्यकर्ताओं पर आरोप लगाया है। बता दें कि ये हमला उस वक्त हुआ जब भाजपा के कार्यकर्ता बर्धमान जिले में संपर्क अभियान पर थे। इस दौरान बर्धमान जिले के आसनसोल स्थित जामग्राम में रैली के दौरान बम भी फेंके गए। इस हिंसक वारदात को लेकर बीजेपी के स्थानीय नेता लेखन घोरुई ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि- तृणमूल कांग्रेस के गुंडों ने फायरिंग की और बम फेंके, जिसमें हमारे 7 लोग घायल हुए हैं। हम यहां से सीधा अस्पताल जा रहे हैं। हमने पुलिस की मदद मांगी लेकिन उसके बाद भी वो लोग आगे नहीं आए। गौरतलब है कि इस हिंसा को लेकर जहां भाजपा टीएमसी पर आरोप लगा रही है तो वहीं टीएमसी उल्टे भाजपा पर आरोप जड़ रही है।

TMC bomb West bengal

बता दें कि टीएमसी ने बीजेपी पर इस हिंसा का आरोप लगाया है। टीएमसी नेता बिधान उपाध्याय ने इस हिंसक घटना पर कहा- बीजेपी की रैली थी, जिसमें वह बम लेकर आए थे। बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने हम पर हमला किया। हम इसकी आलोचना करते हैं।

गौरतलब है कि जैसे-जैसे पश्चिम बंगाल में चुनाव के दिन नजदीक आ रहे हैं, वैसे ही राज्य में हिंसक घटनाओं की बाढ़ सी आ गई है। आए दिन लगातार बीजेपी और राज्य की सत्ताधारी टीएमसी के बीच झड़प की खबरें आती रहती हैं। इसके साथ ही दोनों दलों के नेता एक दूसरे के खिलाफ आग उगल रहे हैं। इसी कड़ी में शुक्रवार को बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के कार्यकर्ताओं को चेतावनी दी कि वे अपने तरीके ठीक करें नहीं तो सड़कों पर उनकी ‘चमड़ी उधेड़’ दी जाएगी।