West Bengal: भाजपा सांसद अर्जुन सिंह का दावा, TMC के पांच सांसद कभी भी दे देंगे पार्टी से इस्तीफा

West Bengal: वहीं बंगाल में भाजपा(BJP) कार्यकर्ताओं के साथ लगातार हो रही हिंसा पर पश्चिम बंगाल भाजपा के प्रमुख दिलीप घोष (Dilip Ghosh) ने शुक्रवार को कहा कि जो भी उन्हें या उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं को निशाना बनाएगा उससे हिंसा से ही निपटा जाएगा।

Avatar Written by: November 21, 2020 5:39 pm

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है उसको देखते हुए वहां राजनीतिक उठापटक तेज हो गई है। ऐसे में तृणमूल कांग्रेस (TMC) को झटका देते हुए भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष और बैरकपुर के सांसद अर्जुन सिंह ने दावा किया है कि TMC के पांच सांसद किसी वक्त पार्टी का दामान छोड़ सकते हैं। दरअसल राज्य में अगले साल विधानसभा चुनाव होना है, ऐसे में अगर पांच सांसद TMC से इस्तीफा देते हैं, तो ममता बनर्जी के लिए ये बड़ा झटका होगा। गौर करने वाली बात ये भी है कि, पिछले कुछ सालों में TMC के कई नेता पार्टी का साथ छोड़ भाजपा में शामिल हो चुके हैं। वहीं भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने अपने दावे में कहा है कि तृणमूल कांग्रेस के सांसद सौगत राय समेत चार अन्य सांसद जल्द ही पार्टी से इस्तीफा देकर बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।

arjun singh

शनिवार को अर्जुन सिंह ने कहा कि, कैमरे के सामने सौगत रॉय (टीएमसी सांसद) खुद को टीएमसी नेता होने का दिखावा करते हैं। उन्होंने शनिवार को कहा कि सौगत राय टीएमसी से इस्तीफा देना चाहते हैं। आपको बता दें कि सौगत राय तृणमूल कांग्रेस के बड़े नेताओं में शुमार हैं। भाजपा सांसद का ये बयान ऐसे समय में आया है जब हाल ही में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पश्चिम बंगाल का दौरा कर लौटे हैं।

उन्होंने कहा कि, “मैं इस चीज को बार-बार कह रहा हूं कि टीएमसी के पांच सांसद कभी भी इस्तीफा देकर भाजपा में शामिल हो जाएंगे।” वहीं बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ लगातार हो रही हिंसा पर पश्चिम बंगाल भाजपा के प्रमुख दिलीप घोष (Dilip Ghosh) ने शुक्रवार को कहा कि जो भी उन्हें या उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं को निशाना बनाएगा उससे हिंसा से ही निपटा जाएगा। फिर चाहे वो अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए भेजे गए केंद्रीय बल ही क्यों ना हो।