Connect with us

देश

West Bengal: मुर्शिदाबाद में TMC सांसद अबू ताहेर खान की कार ने बच्चे को कुचला, हुई मौत

West Bengal: बताया जा रहा है कि बच्चा सड़क पर खेल रहा था कि तभी अचानक टीएमसी सांसद अबू ताहेर खान की तेज रफ्तार कार आ गई और बच्चा कार से टकरा गया और बुरी तरह से घायल हो गया। वहीं आनन-फानन में बच्चे को ले जाया गया। जहां उसने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

Published

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की मुर्शिदाबाद (Murshidabad) से इस वक्त बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां तृणमूल कांग्रेस सांसद अबू ताहेर खान (TMC MP Abu Taher Khan) की कार से दबकर एक बच्चे की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि बच्चे की चपेट में आने से बुरी तरह जख्मी हो गया। जिसके मौके पर मौजूद लोगों की मदद से उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां अस्पताल में इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। खबरों के मुताबिक, जिस वक्त कार ने बच्चे को रौंदा, उस वक्त खुद ममता बनर्जी के पार्टी के सांसद अबू ताहेर गाड़ी के अंदर मौजूद थे। हालांकि गाड़ी उनका ड्राइवर चला रहा था।

TMC MP Abu Taher Khan

बताया जा रहा है कि बच्चा सड़क पर खेल रहा था कि तभी अचानक टीएमसी सांसद अबू ताहेर खान की तेज रफ्तार कार आ गई और बच्चा कार से टकरा गया और बुरी तरह से घायल हो गया। वहीं आनन-फानन में बच्चे को ले जाया गया। जहां उसने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

बताया जा रहा है कि टीएमसी सांसद अबू ताहेर खान मुर्शिदाबाद में एक पॉलिटिकल प्रोग्राम में हिस्सा लेने जा रहे थे। जब वो कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे तभी रास्ते में खेल रहा बच्चा उनकी गाड़ी के आगे आ गया और उनकी कार से टकरा गया। वहीं बच्चे की मौत पर टीएमसी सांसद ने दुख जताया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement