West Bengal Election: बंगाल चुनाव से पहले ममता की बढ़ी टेंशन, #2_मई_ममता_दीदी_गई कर रहा ट्रेंड

West Bengal Assembly Election 2021: इसी बीच शनिवार को सोशल मीडिया पर ममता बनर्जी की जमकर खिचाई हो रही है। इतना ही नहीं ट्विटर पर #2_मई_ममता_दीदी_गई काफी ट्रेंड कर रहा है। यूजर्स सोशल मीडिया पर ममता बनर्जी की खूब खिंचाई कर रहे है।  

Avatar Written by: February 27, 2021 10:38 am

नई दिल्ली। शुक्रवार को चुनाव आयोग ने पश्चिम बंगाल समेत 5 राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव का तारीखों की घोषणा कर दी। राज्यों में 27 मार्च से 29 अप्रैल तक मतदान और दो मई को चुनावी नतीजे आएंगे। मुख्य निर्वाचन आयुक्त सुनील अरोड़ा ने विज्ञान भवन में प्रेस कांफ्रेंस कर चुनाव तारीखों का ऐलान किया। वहीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamata Benerjee) ने चुनाव की तारीख ऐलान होने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस कर चुनाव आयोग पर सवाल उठाए। 8 चरणों में मतदान की घोषणा के बाद ममता बनर्जी ने चुनाव आयोग की मंशा पर सवाल उठाए है, साथ ही उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग ने भाजपा के हिसाब से तारीखों का ऐलान किया। एक तरफ जहां चुनाव आयोग पर सवाल उठाकर ममता बनर्जी विपक्ष के निशाने पर आ गई है। तो दूसरी ओर सोशल मीडिया पर खुद ट्रोल हो गई है।

PM Modi and Amit Shah

इसी बीच शनिवार को सोशल मीडिया पर ममता बनर्जी की जमकर खिचाई हो रही है। इतना ही नहीं ट्विटर पर #2_मई_ममता_दीदी_गई काफी ट्रेंड कर रहा है। यूजर्स सोशल मीडिया पर ममता बनर्जी की खूब खिंचाई कर रहे है।

बता दें कि बंगाल की 294 सीटों वाली विधानसभा के लिए इस बार 8 चरणों में चुनाव होने हैं। पहला चरण का मतदान 27 मार्च को होगा,  दूसरा चरण 1 अप्रैल, फिर 6 अप्रैल, 10 अप्रैल, 17 अप्रैल, 22 अप्रैल, 26 अप्रैल और अंतिम चरण की वोटिंग 29 अप्रैल को होगी। जबकि 2 मई को नतीजे आएंगे।

Support Newsroompost
Support Newsroompost