पश्चिम बंगाल के अस्पताल से एक साथ 101 कोरोना संक्रमितों को छुट्टी!

पश्चिम बंगाल के हावड़ा के एक अस्पताल से 101 कोरोना संक्रमित रोगियों को एक साथ ही छुट्टी दे दी गयी। अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार इलाज के बाद इन रोगियों का दो बार कोरोना टेस्ट कराया गया, जो निगेटिव आया।

Avatar Written by: May 29, 2020 8:02 pm

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल के हावड़ा के एक अस्पताल से 101 कोरोना संक्रमित रोगियों को एक साथ ही छुट्टी दे दी गयी। अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार इलाज के बाद इन रोगियों का दो बार कोरोना टेस्ट कराया गया, जो निगेटिव आया।

delhi corona

इसके बाद अस्पताल की ओर से उन्हें छुट्टी दे दी गई। अस्पताल की ओर से बताया गया कि इन सभी 101 रोगियों को आइसोलेशन में रखा गया था।corona test kit

इनमें 54 पुरुष और 42 महिला मरीज हैं। अस्पताल की ओर से उन्हें 14 दिन होम क्वारंटीन में रहने की सलाह दी गई हैं। इनमें से 12 रोगी ऐसे हैं जिन्हें अन्य गंभीर बीमारियां थी। इसीलिए उन्हें ध्यान रखने की सलाह दी गई हैं। मरीजों को कोरोना से ठीक कर उनके घर भेज दिया गया।

corona

मरीजों ने कहा कि कोरोनावायरस से डरने की नहीं बल्कि लड़ने की जरूरत है। सभी रोगियों का ताली बजाते हुए सम्मान किया गया और फिर उनके घर भेजा गया। इसके पहले रविंद्र जयंती के मौके पर अस्पताल की ओर से 36 कोरोना संक्रमित लोगों को छुट्टी दी गई थी।

Support Newsroompost
Support Newsroompost