Connect with us

देश

Video: ‘कभी पुलिस से भिड़ा, कभी बीच सड़क पर दारू, तो कभी प्लेन में स्मोकिंग’…..जानिए कौन है बॉबी कटारिया

Video: पुलिस ने इस वीडियो को संज्ञान में लेने के बाद जांच के आदेश दे दिए हैं। इतना ही नहीं, उत्तराखंड के डीजीपी अशोक कुमार ने बाकायदा इस वीडियो को संज्ञान में लेने के बाद बॉबी कराटिया के खिलाफ जांच आदेश दिए हैं। उन्होंने कहा है कि वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक व्यक्ति बीच सड़क पर रास्ते को ब्लॉक करते हुए शराब पी रहा है।

Published

on

नई दिल्ली। सोशल मीडिया के जमाने में हर कोई अपनी प्रतिभा की नुमाइश कर खुद को मशहूर करना चाहता है, लेकिन कई बार कुछ लोग मशहूर होने की चाहत में कुछ ऐसी हरकतें कर जाते हैं, जिसकी वजह से उन्हें भारी कीमत चुकानी पड़ जाती है। आज ऐसा ही कुछ हरियाणा के रहने वाले बॉबी कटारिया ने कर दिया। मशहूर होने की ख्वाहिश में साहब बदनाम हो गए और ऊपर से पुलिस जो पीछे गई है, सो अलग। जी हां…बिल्कुल सही पढ़ रहे हैं आप…दरअसल, बॉबी कटारिया के एक नहीं, बल्कि दो वीडियो वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो में तो वो बीच सड़क पर दारू पीते हुए नजर आ रहा है। यह वीडियो उसने उत्तराखंड के देहरादून में शूट किया है। उधर, दूसरे वीडियो में वो प्लेन में स्मोकिंग करता हुआ नजर आ रहा है। बता दें कि यह वीडियो उत्तराखंड के पत्रकार उमेश कुमार ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर साझा किया है।

उत्तराखंड की सड़कों पर बॉबी कटारिया की दादागिरी - Kafal Tree

वहीं, पुलिस ने इस वीडियो को संज्ञान में लेने के बाद जांच के आदेश दे दिए हैं। इतना ही नहीं, उत्तराखंड के डीजीपी अशोक कुमार ने बाकायदा इस वीडियो को संज्ञान में लेने के बाद बॉबी कराटिया के खिलाफ जांच आदेश दिए हैं। उन्होंने कहा है कि वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक व्यक्ति बीच सड़क पर रास्ते को ब्लॉक करते हुए शराब पी रहा है। वो इस तरह की हरकत सार्वजनिक स्थल पर कर रहा है, जो कि अस्वीकार्य और गैर-कानूनी है।


उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा इसे पूरे मसले को संज्ञान में लिया जा चुका है और आगामी दिनों में उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उधर, इस पूरे मसले के प्रकाश में आने के बाद पुलिस ने जैसे ही जांच के आदेश दिए, तो बॉबी कटारिया की ओर से सफाई आ गई। उसने अपनी सफाई में कहा कि प्लेन वाला वीडियो विदेश का है। उसने कहा कि वो विदेश में शूटिंग करने के लिए गया था, तभी ये वीडियो शूट की गई थी। उसने दावा किया है कि आगामी 2023 तक उसकी बॉयोपिक आ जाएगी।

आखिर कौन है ये बॉबी

वहीं, अगर बॉबी कटारिया की बात करें, तो इसका विवादों से चोली दामन का साथ रहा है। किसी ना किसी मसले को लेकर विवादों में रहना इसकी फितरत में शुमार है। वह मूल रूप से हरियाणा के गुरुग्राम का रहने वाला है। उसे बॉडी बिल्डिंग पसंद है। इंस्टाग्राम पर इसके लाखों के तादाद में फॉलोवर हैं। वह अपनी बॉडी बिल्डिंग के तरह-तरह के वीडियो सोशल मीडिया पर साझा कर अपने प्रशंसकों को रिझाने में लगा रहता है।

विवादों से है पुराना नाता

आपको बता दें कि बॉबी कटारिया का विवादों से पुराना नाता है। साल 2017 में उसे पुलिस स्टेशन में कथित रूप से हंगामा करने और पुलिसकर्मियों से मारपीट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। गुरुग्राम में कटारिया के खिलाफ 6 केस दर्ज हैं। इतना ही नहीं, दिल्ली में भी उसके खिलाफ 3 केस दर्ज हैं। इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि विवादों से उसका चोली दामन का साथ रहा है, लेकिन इस ताजा प्रकरण को लेकर पुलिस की संजीदगी चरम पर पहुंच चुकी है। अब ऐसे में आगामी दिनों में पुलिस इस पूरे मामले में क्या कुछ कार्रवाई करती है। इस पर सभी की निगाहें टिकी रहेंगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement