Connect with us

देश

CM योगी को उनकी दूसरी पारी के लिए Xiaomi इंडिया के प्रमुख ने दी बधाई, यूजर ने दिए ऐसे रिएक्शन

CM YOGI : उनके इस ट्वीट पर यूजर अलग-अलग तरह से अपना रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं। लाइक्स की तो पूछिए ही मत। लाइक्स की तो समझिए की बौछार ही लग गई है।

Published

on

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी की बंपर जीत के बाद योगी आदित्यनाथ ने विगत शुक्रवार को मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। इस मौके पर पीएम मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह समेत सभी बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री शामिल हुए थे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ उनके 52 मंत्रिमंडलीय सहयोगियों ने भी शपथ ग्रहण किया। इस मौके पर योगी आदित्यनाथ को सभी उनकी दूसरी पारी के लिए उन्हें बधाई दे रहे हैं। इसी कड़ी में शाओमी के ग्लोबल वीपी और शाओमी इंडिया के प्रमुख मनु कुमार जैन ने बधाई देते कहा कि, योगी आदित्यनाथ जी को उत्तर प्रदेश का दोबारा मुख्यमंत्री बनाने पर बधाई। मैं यूपी में पला-बढ़ा हूं और मेरा परिवार आज भी वहीं रहता है। मैं उनके कार्य करने के तरीके से प्रभावित हूं। वह अपने कठोर और निर्णयक फैसलों के लिए जाने जाते हैं। आपको दूसरी पारी के बधाई।’

CM YOGI

उनके इस ट्वीट पर यूजर अलग-अलग तरह से अपना रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं। लाइक्स की तो पूछिए ही मत। लाइक्स की तो समझिए की बौछार ही लग गई है। उधऱ, यूजर मनु जैन के उक्त ट्वीट पर बेहद ही मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कहा कि हमारे फोन में अपडेट कब आएगा। इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कहा कि हम शाओमी इंडिया की रिक्वेस्ट करते हैं कि एक मॉडल शाओमी बुलडोजर प्रो मैक्स नाम से लॉन्च करें।

बता दें कि बीते दिनों उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने बंपर जीत हासिल की है। वहीं, सीएम योगी ने प्रदेश का दोबारा मुख्यमंत्री बनकर इतिहास रच दिया है। वो इसलिए, क्योंकि आज तक बीजेपी का कोई राजनेता उत्तर प्रदेश का दोबारा मुख्यमंत्री नहीं बन पाया है। वहीं, अगर बीजेपी के इतर अन्य सियासी दलों की बात करें, तो बेशक समाजवादी पार्टी के सीटों में इजाफा हुआ हो, लेकिन   सरकार बनाने की दिशा में उनके लिए कोई भी संभावना विकसित नहीं हो पाई। वहीं, कांग्रेस की बात करें, तो पार्टी महज 2 सीटों पर ही सिमटकर रह पाई है। इस चुनाव में प्रियंका गांधी वाड्रा से लेकर राहुल गांधी से सारी कोशिशें कर लीं थी, लेकिन अफसोस उनकी एक कोशिश कामयाब नहीं हो पाई।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement