Umesh Pal Murder Case: माफिया अतीक के साढ़ू पर योगी सरकार का एक्शन, इमरान के अवैध प्लाट चला बुलडोजर

Umesh Pal Murder Case: इससे पहले उमेश पाल हत्याकांड में शामिल जफर अहमद, मोहम्मद गुलाम के अवैध घरों पर बुलडोजर वाली कार्रवाई हुई थी।कहा जाता है कि माफिया अतीक अहमद और उसके गुर्गों ने बहुत सारे प्लाट पर अवैध तरीके से कब्जा किया था। इसी कड़ी में करेली के सैदपुर में अवैध कब्जा था उसको प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने मुक्त करवाया दिया है।

Avatar Written by: March 23, 2023 7:46 pm

नई दिल्ली। उमेश पाल हत्‍याकांड के बाद से योगी सरकार का बुलडोजर लगातार माफिया अतीक अहमद और उसके करीबियों पर गरज रहा है। इसी क्रम में गुरुवार को अतीक अहमद के साढ़ू इमरान जई के अवैध प्लॉट पर यूपी सरकार का बुलडोजर चला। अतीक अहमद के साढ़ू पर आरोप है कि वो अवैध तरीके से करेली के सैदपुर में अहमद नगर सिटी बसा रहा था। इसके अलावा उसके आस-पास अवैध सड़क बनाई को जमींदोज कर दिया गया। प्रयागराज विकास प्राधिकरण (PDA)  के मुताबिक, अतीक के रिश्तेदार द्वारा बसाई जा रही अहमद सिटी मानकों के खिलाफ थी। लेकिन उससे पहले ही इमरान जई पीडीए की रडार पर आ गया। पीडीए की टीम ने बुलडोजर लेकर एक-एक बाउंड्रीवॉल को ध्वस्त कर दिया।

atique ahmed

इससे पहले उमेश पाल हत्याकांड में शामिल जफर अहमद, मोहम्मद गुलाम के अवैध घरों पर बुलडोजर वाली कार्रवाई हुई थी।कहा जाता है कि माफिया अतीक अहमद और उसके गुर्गों ने बहुत सारे प्लाट पर अवैध तरीके से कब्जा किया था। इसी कड़ी में करेली के सैदपुर में अवैध कब्जा था उसको प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने मुक्त करवाया दिया है। बता दें कि अतीक अहमद की पहचान ना सिर्फ एक राजनेता के नहीं, बल्कि भूमाफिया के तौर पर होती है। संगम नगरी प्रयागराज में बहुत सारे इलाके है जहां पर अतीक और उसके गुर्गों ने कब्जा कर रखा था।

 

Latest