Chennai Super Kings : हमने चेन्नई में अभ्यास किया जिससे फायदा हुआ : रायडू

Chennai Super Kings : रायडू(Ambati Rayudu) को अपनी पारी के लिए मैन ऑफ द मैच(Man Of The Match) चुना गया। पुरस्कार वितरण समारोह के दौरान रायडू ने कहा, “हम ट्रेनिंग कर रहे थे और यह रुक कर दोबारा शुरू करने जैसा था। लीग के स्थगित होने से पहले भी हम अभ्यास कर रहे थे।”

Avatar Written by: September 20, 2020 12:25 pm
Rayudu CSK

नई दिल्ली। चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल के 13वें सीजन के पहले मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाने वाले अंबाती रायडू ने कहा है कि टीम ने यूएई आने से पहले चेन्नई में अभ्यास किया था जिससे टीम को मदद मिली। रायडू ने 48 गेंदों पर 71 रनों की पारी खेली और फाफ डु प्लेसिस के साथ तीसरे विकेट के लिए 115 रन जोड़े। यह साझेदारी तब हुई जब टीम ने अपने दो विकेट महज छह रनों पर ही खो दिए थे। रायडू को अपनी पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। पुरस्कार वितरण समारोह के दौरान रायडू ने कहा, “हम ट्रेनिंग कर रहे थे और यह रुक कर दोबारा शुरू करने जैसा था। लीग के स्थगित होने से पहले भी हम अभ्यास कर रहे थे।”

Ambati Rayadu CSK Chennai Super Kings
रायडू ने कहा, “पिच नई गेंद से कुछ हरकतें कर रही थी लेकिन एक बार ओस आई तो बल्लेबाजी आसान हो गई। हम सिर्फ वहां टिके रहना चाहते थे। हमने चेन्नई में अभ्यास किया और इससे हमें काफी मदद मिली और इसके बाद दुबई में भी हमने अभ्यास किया। हम काफी खुश हैं।”

चेन्नई ने दी मुंबई इंडियंस को मात

आपको बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स ने रविवार को शेख जायेद स्टेडियम में खेले गए आईपीएल-13 के पहले मैच में मुंबई इंडियंस को पांच विकेट से हरा दिया। मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई को 163 रनों का लक्ष्य दिया था। चेन्नई ने यह लक्ष्य 19.2 ओवरों में पांच विकेट खोकर हासिल कर लिया। चेन्नई के लिए अंबाती रायूड ने 48 गेंदों पर छह चौके और तीन चौकों की मदद से 71 रन बनाए। उनके अलावा फाफ डु प्लेसिस ने नाबाद 58 रनों की पारी खेली। इससे पहले, चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया ।

Chennai Super Kings CSK
मुंबई लिए सौरभ तिवारी ने 31 गेंदों पर तीन चौके और एक छक्के की मदद से 42 रन बनाए। सलामी बल्लेबाज क्विटंन डी कॉक ने 20 गेंदों पर 33 रनों की पारी खेली जिसमें पांच चौके शामिल रहे। चेन्नई के लिए लुंगी नगिदी ने तीन विकेट लिए। रवींद्र जडेजा और दीपक चाहर के हिस्से दो विकेट आए। पीयूष चावला, सैम कुरैन के हिस्से एक-एक विकेट आया।

Support Newsroompost
Support Newsroompost