IPL 2020 : प्लेऑफ के लिए अजीत अगरकर ने इन टीमों को बताया फेवरेट

IPL 2020 : भारत के पूर्व तेज गेंदबाज अजीत अगरकर (Ajit Agarkar) का मानना है कि आईपीएल (IPL) के 13वें संस्करण में प्लेआफ में पहुंचने वाली चार टीमों में मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians), दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) होंगी।

Avatar Written by: October 13, 2020 6:38 pm
Ajit Agarkar

दुबई। भारत के पूर्व तेज गेंदबाज अजीत अगरकर (Ajit Agarkar) का मानना है कि आईपीएल (IPL) के 13वें संस्करण में प्लेआफ में पहुंचने वाली चार टीमों में मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians), दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) होंगी। मुंबई और दिल्ली लीग के 13वें सीजन में क्रमश : पहले और दूसरे नंबर पर है जबकि कोलकाता चौथे नंबर पर है। अगरकर ने क्रिकेट कनेक्टेड कार्यक्रम में कहा, यह काफी करीबी टूर्नामेंट है और इसमें काफी सारे उतार-चढ़ाव हैं। लेकिन स्पष्ट रूप से मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल दो सर्वश्रेष्ठ टीमों की तरह दिखते हैं। मेरे विचार से केकेआर को सीएसके के खिलाफ एक वास्तविक बोनस जीत मिली। वे मेरी तीसरी टीम हैं।

अगरकर का मानना है कि प्लेआफ में पहुंचने वाली चौथी टीम राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद में से कोई एक टीम होगा। उन्होंने कहा, मेरे लिए चौथी टीम राजस्थान और हैदराबाद में से होगी। शुरूआत में मैं चेन्नई सुपर किंग्स के साथ था, इस समय ये दोनों टीमें चेन्नई से बेहतर खेल रही है।

Delhi Capitals vs Kolkata Knight Riders

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) सात मैचों में दो ही जीती है और वह सातवें नंबर पर है।