IPL 2020 : आज राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स की टीम होंगी आमने-सामने

IPL 2020 : इंडियन प्रीमियर लीग (IPL-13) के 13वें सीजन के अपने पहले मैच में मौजूदा विजेता मुंबई इंडियंस को मात देने वाली चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) आज अपने दूसरे मैच में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के सामने होगी।

Avatar Written by: September 22, 2020 9:35 am
Rajasthan Royals vs Chennai Super Kings

दुबई। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL-13) के 13वें सीजन के अपने पहले मैच में मौजूदा विजेता मुंबई इंडियंस को मात देने वाली चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) आज अपने दूसरे मैच में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के सामने होगी।

Rajasthan Royals vs Chennai Super Kings

महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की कप्तानी वाली सीएसके (CSK) पूरी कोशिश करेगी कि वह दूसरे मैच में भी जीत हासिल करे। स्टीव स्मिथ (Steve Smith) की कप्तानी वाली रॉयल्स का यह इस सीजन का पहला मैच है और वह भी जीत के साथ आगाज करना चाहेगी।

Chennai vs Rajasthan

चेन्नई का प्रदर्शन देखते हुए रॉयल्स का टीम प्रबंधन निश्चित तौर पर अपने खिलाड़ियों से कुछ अतिरिक्त चाहेगी क्योंकि सीएसके ने अभी तक आईपीएल के हर सीजन में डोमिनेट किया है और इस बार भी उसको शानदार शुरुआत मिली है।

इन दोनों टीमों के बीच पिछले मैचों को देखा जाए तो चेन्नई का पलड़ा निश्चित तौर पर भारी रहा है। चेन्नई ने दोनों टीमों के बीच हुए कुल 21 में से 14 मैच जीते हैं, और बाकी के मैच रॉयल्स ने जीते हैं।

Support Newsroompost
Support Newsroompost