IPL 2020 : सहवाग का CSK पर तंज, कहा- कुछ बल्लेबाज सरकारी नौकरी की तरह समझते हैं

IPL 2020 : भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बल्लेबाजों पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि कुछ सीएसके बल्लेबाजों ने सीएसके को सरकारी नौकरी की तरह समझ लिया है कि कुछ करो या ना करो, सैलरी तो मिलेगी।

Avatar Written by: October 9, 2020 2:29 pm
virendra sehwag, former indian player

नई दिल्ली। भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बल्लेबाजों पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि कुछ सीएसके बल्लेबाजों ने सीएसके को सरकारी नौकरी की तरह समझ लिया है कि कुछ करो या ना करो, सैलरी तो मिलेगी। आईपीएल-13 में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई अच्छी फॉर्म में नहीं है। छह मैचों में से उसे सिर्फ दो में जीत मिली है। पिछले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने चेन्नई को 10 रनों से हरा दिया था। 168 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए शेन वाटसन और अंबाती रायडू जब तक क्रीज पर थे चेन्नई जीतती दिख रही थी लेकिन जैसे ही यह दोनों आउट हुए टीम बिखर गई।

Virendra Sehwag

वीरेंद्र सहवाग ने क्रिकबज से बात करते हुए कहा, ‘इस लक्ष्य को हासिल किया जाना चाहिए था। लेकिन केदार जाधव और रवींद्र जडेजा ने जो खाली गेंदें खेलीं उसने काम खराब कर दिया।’ उन्होंने कहा, ‘मेरे विचार में चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज टीम को सरकारी नौकरी की तरह देखते हैं। उन्हें पता है कि वो प्रदर्शन करें या नहीं उनकी सैलरी आती रहेगी।’

KKR vs CSK

चेन्नई की टीम अंकतालिका में इस समय छठे स्थान पर है। शनिवार को अपने अगले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स का सामना रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर से होगा।

Support Newsroompost
Support Newsroompost