IPL 2020: लगातार तीन हार के बाद चेन्नई को मिली जीत, पंजाब को 10 विकेट से हराया

IPL 2020: रविवार को किंग्स इलेवन पंजाब(KXIP) को 10 विकेट से हरा जीत के रास्ते पर वापसी की है और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी(Mahendra Singh Dhoni) को उम्मीद है कि टीम आने वाले मैचों में भी इस प्रदर्शन को जारी रखेगी।

Avatar Written by: October 5, 2020 11:39 am
csk

नई दिल्ली। चेन्नई सुपर किंग्स ने रविवार को आईपीएल-13 में दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए मैच में किंग्स इलेवन पंजाब को 10 विकेट से हरा दिया।  पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट के नुकसान पर 178 रन बनाए थे। चेन्नई ने यह लक्ष्य 17.4 ओवरों में बिना विकेट खोकर हासिल कर लिया।  चेन्नई के लिए फाफ डु प्लेसिस ने 87 रन और शेन वाटसन ने 83 रन बनाए। डु प्लेसिस ने 53 गेंदों की  पारी में 11 चौके और एक छक्का मारा। वाटसनने भी 53 गेंदों का सामना कर 11 चौके और तीन छक्के लगाए। दोनों नाबाद रहे। यह आईपीएल में रनों के लक्ष्य की पीछा करते हुए दूसरी सबसे बड़ी जीत है। पंजाब के लिए कप्तान लोकेश राहुल ने अपनी 63 रनों की पारी में 52 गेंदों का सामना कर सात चौके और एक छक्का लगाया। निकलोस पूरन ने 13 गेंदों पर 33 रनों का योगदान दे इसमें अहम भूमिका निभाई।

 

shane watson,Chennai Super Kings

चेन्नई के लिए शादरूल ठाकुर ने दो विकेट लिए।  लगातार तीन हार से आलोचकों के निशाने पर आई तीन बार की विजेता चेन्नई सुपर किंग्स ने रविवार को अपने दो अनुभवी बल्लेबाजों शेन वाटसन और फाफ डु प्लेसिस के दम पर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें संस्करण में जीत के रास्ते पर वापसी कर ली है।

Mahendra Singh Dhoni Shane Watson

आईपीएल-13 में चेन्नई सुपर किंग्स ने जीते के साथ शुरुआत की थी, लेकिन फिर उसे लगातार तीन हार झेलनी पड़ी। उसने हालांकि रविवार को किंग्स इलेवन पंजाब को 10 विकेट से हरा जीत के रास्ते पर वापसी की है और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को उम्मीद है कि टीम आने वाले मैचों में भी इस प्रदर्शन को जारी रखेगी।

Support Newsroompost
Support Newsroompost