IPL 2020 : माही ने वजह बताई, इस कारण से CSK की हुई हार

IPL 2020 : चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने कबूल किया है कि कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के खिलाफ सोमवार रात को खेले गए मैच में उनके बल्लेबाजों ने गेंदबाजों को निराश किया।

Avatar Written by: October 8, 2020 3:48 pm
MS Dhoni

नई दिल्ली। चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने कबूल किया है कि कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के खिलाफ सोमवार रात को खेले गए मैच में उनके बल्लेबाजों ने गेंदबाजों को निराश किया। शेख जाएद स्टेडियम में खेले गए मैच में चेन्नई कोलकाता द्वारा रखे गए 168 रनों के लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाई और 10 रनों से हार गई। मैच के बाद धोनी ने कहा, मध्य के ओवरों में ऐसा समय था जहां उन्होंने दो या तीन अच्छे ओवर किए थे और इसके बाद हम तीन विकेट खो बैठे। यही वो समय था जब हम मैच हार गए थे।

KKR vs CSK

उन्होंने कहा, अगर हम उस समय अच्छी बल्लेबाजी करते तो परिणाम हमारे पक्ष में होता। सैम कुरैन ने गेंद से अच्छा किया। मुझे लगता है कि हमने गेंदबाजी अच्छी की। 160 रन थे जिनको हम पार कर सकते थे। मुझे लगता है कि हमारे बल्लेबाजों नें गेंदबाजों को निराश किया।

MS Dhoni

धोनी को लगता है कि उनकी टीम आखिरी ओवरों में जरूरी समय पर बाउंड्रीज नहीं ले पाई। उन्होंने कहा, स्ट्राइक बदलना अच्छी बात है। लेकिन आखिरी में मुझे लगता है कि हम अच्छे से फिनिश नहीं कर पाए, अंत के ओवर में बाउंड्रीज नहीं आ रही थीं। इसलिए हमे अंत में ज्यादा रचनात्मक होना था।

चेन्नई को मिली 10 रनों से हार

कोलकाता नाइट राइडर्स ने बुधवार को शेख जाएद स्टेडियम में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें संस्करण के मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मध्य के ओवरो में शानदार वापसी करते हुए उसे 10 रनों से हरा दिया।

Support Newsroompost
Support Newsroompost