IPL 2020 : एक ही गेंद पर ‘दो बार’ आउट हुए सनराइजर्स हैदराबाद के ये खिलाड़ी

IPL 2020 : इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 29वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को बेहद ही रोमांचक मुकाबले में 20 रनों से हरा दिया।

Avatar Written by: October 14, 2020 11:45 am
Rashid Khan

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 29वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को बेहद ही रोमांचक मुकाबले में 20 रनों से हरा दिया। इस मैच में चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया और 6 विकेट के नुकसान पर 167 रनों का स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद 8 विकेट के नुकसान पर 147 रन ही बना सकी। वहीं इस मुकाबले के दौरान ऐसा कुछ वाक्या देखने को मिला जो क्रिकेट के मैदान पर बहुत ही कम देखने को मिलता है। दरअसल इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज राशिद खान (Rashid Khan) काफी मजेदार तरीके से आउट हुए।

राशिद खान एक ही गेंद पर 2 बार आउट हो गए। हैदराबाद की टीम को 7 गेंद पर 22 रन की जरूरत थी। राशिद अच्छे शॉट खेल रहे थे और अपनी टीम को जीत दिलाने की पूरी कोशिश कर रहे थे। शार्दुल ठाकुर की गेंद को लॉन्ग ऑन के ऊपर के मारने की कोशिश में पहले वो हिट विकेट हो गए और फिर दीपक चहर के हाथों कैच आउट भी हो गए। क्रीज में काफी पीछे जाने की वजह से राशिद खान का पैर विकेट से जा टकराया। राशिद को हिट-विकेट ही आउट दिया गया। राशिद खान को इस तरह आउट होता देखकर मैदान पर मौजूद चेन्नई के खिलाड़ी भी हैरान रह गए।