Connect with us

लाइफस्टाइल

Monsoon Fashion Tips: मॉनसून में अपने फैशन गेम को ऑन रखने के लिए आज से ही फॉलो करें ये फैशन टिप्स

Monsoon Fashion Tips: भारी बारिश और कीचड़ के चलते भी आप कई सारे कपड़ों को नहीं पहन पाती हैं। ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ जरुरी मानसून फैशन टिप्स जिसको फ़ॉलो कर आप अपने फैशन गेम को ऑन रख सकती हैं।

Published

on

नई दिल्ली। मानसून का इंतजार सभी को रहता है। हो भी क्यूं न आखिर मानसून आपको भीषण और उमस भरी गर्मी से राहत जो देता है। हालांकि, इस मौसम में पसंदीदा कपड़े पहनना और सुंदर दिखना थोड़ा मुश्किल हो जाता है। क्योंकि ज्यादातर समय इस मौसम में ह्यूमिडिटी होती है। भारी बारिश और कीचड़ के चलते भी आप कई सारे कपड़ों को नहीं पहन पाती हैं। ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ जरुरी मानसून फैशन टिप्स जिसको फ़ॉलो कर आप अपने फैशन गेम को ऑन रख सकती हैं।

कंफर्टेबल फैब्रिक चुनें

इस मौसम में वार्डरोब मालफंक्शन से बचना चाहती हैं तो ढीले-ढाले कपड़ों से दूर रहें। ऐसे डेनिम या सिल्क फैब्रिक के कपड़े को अवॉयड करें जो सूखने में ज्यादा समय लेते हैं। सूती, पॉलिएस्टर, या लिनन जैसे हल्के, कम्फर्टेबल और ईज़ी कपड़ों का ही चुनाव करें। ऐसे कपड़े हलके और हवादार होते हैं जो जल्दी सूख जाते हैं और भीगने पर भी शरीर में चिपकते नहीं है।

चूज़ करें सही फुटवियर

अगर आपको बारिश में भीगना पसंद है और आप बारिश का आनंद लेने बाहर जाती हैं तो ऐसे जूतों का चुनाव करें जो सुरक्षित और आरामदायक हों। बंद जूते, लेदर और वेलवेट के जूते, स्टिलेटोस और ऊंची एड़ी के सैंडल से दूर रहें। इन फुटवियर के बजाय आप रबर के जूते, फ्लिप-फ्लॉप, या जेली शूज़ को ट्राई कर सकती हैं। ये आपके मानसून लुक को और भी स्टाइलिश बना सकते हैं। मानसून सीजन में वाइब्रेंट कलर के फुटवेयर आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकते हैं।

कलरफुल अम्ब्रेला और रेनकोट

भारी बारिश से बचाने के अलावा, छतरियां आपके लुक को स्टाइलिश बनाने का काम भी कर सकती हैं। अलग-अलग तरह की स्टाइलिश छतरियां एक ही समय में आपके आउटफिट को वाइब्रेंट और कलरफुल बना सकती हैं। छतरियों के अलावा आप यूनीक डिजाइन के कलरफुल रेनकोट्स को भी अपने स्टाइल स्टेटमेंट्स में शामिल कर सकती हैं। इससे आपका मॉनसून फैशन लुक और भी फैशनेबल बन जाएगा।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement