अनसुनी कहानियां: प्यार मुझसे और शादी किसी और से करने जा रही है गर्लफ्रेंड,शादी के बाद भी रिश्ता रखने की कह रही है बात, क्या करूं…

अनसुनी कहानियां: इस मामले पर एक्सपर्ट का कहना है कि कॉलेज के समय में मिच्योरिटी कम होती है और हम अपने दोस्त या प्यार को ही हम सब कुछ समझने लगते हैं लेकिन असल जिंदगी बहुत अलग और मुश्किल भरी होती है

Avatar Written by: May 14, 2023 4:19 pm
relatitionship1

नई दिल्ली। प्यार में इंसान हर हद को पार करने को तैयार हो जाता है। कभी-कभार प्यार पागलपन में बदल जाता है। कहावत है कि सावन के अंधे को सब हरा-हरा ही दिखता है, ऐसा ही हाल प्यार में पागल लड़के या लड़की का होता है लेकिन कभी कभार ये अंधापन मुसीबत बन जाता है। हमारे पाठक अजय सिंह( बदला हुआ नाम) इसी परिस्थिति से गुजर रहे हैं। उनका कहना है कि वो समझ नहीं पा रहे हैं कि वो रिश्ते को जारी रखें या खत्म कर दें। तो चलिए जानते हैं कि आखिर अजय सिंह की कहानी क्या है।

relationship

वो मुझे छोड़ने के लिए तैयार नहीं

अजय सिंह ने बताया- मैं दो साल से एक लड़की को डेट कर रहा हूं। मैं उसे बहुत प्यार करता हूं और वो भी मुझे बहुत प्यार करती है। हमारे बीच कई बार शारीरिक संबंध भी बन चुके हैं लेकिन उसके घरवालों ने उसकी शादी कही और तय कर दी है। हमने शादी की बात अपने घर में की तो, उसके घरवालों ने कहा कि वो मरना पसंद करेंगे लेकिन ये शादी नहीं। अब मेरी गर्लफ्रेंड भी अपने माता-पिता के सामने झुकने को तैयार हो गई है लेकिन उसका कहना है कि वो शादी भले ही किसी और से कर ले लेकिन प्यार मुझसे ही करेगी। शादी तय होने के बाद भी हम लगातार मिल रहे हैं। उसकी सगाई के दिन करीब हैं और हम इसी बीच शारीरिक संबंध भी बना रहे हैं लेकिन मुझे समझ नहीं आ रहा है कि हम ठीक कर रहे हैं या गलत।

relatitionship1

इस रिश्ते का नहीं है कोई भविष्य

इस मामले पर एक्सपर्ट का कहना है कि कॉलेज के समय में मिच्योरिटी कम होती है और हम अपने दोस्त या प्यार को ही हम सब कुछ समझने लगते हैं लेकिन असल जिंदगी बहुत अलग और मुश्किल भरी होती है। भावनाओं में बहकर हम कसमें-वादें को कर देते हैं लेकिन निभाना बहुत मुश्किल होता है। आपकी गर्लफ्रेंड ने भी अपने माता-पिता को चुना,क्यों वो भी जानती है कि इस शादी से वो अपने जीवन को बेहतर बना सकती है। दूसरा आप दोनों को एक-दूसरे की आदत हो चुकी है और अब अलग होना मुश्किल हो रहा है। ऐसे में अलग-अलग राहों पर बढ़ना ही सही है, क्योंकि इस रिश्ते का कोई भविष्य नहीं है।