Connect with us

लाइफस्टाइल

Fashion Tips: अगर आप भी हैं फुटवियर के शौकीन, तो गर्मियों में सैंडल्स खरीदते समय इन बातों का रखें ध्यान, नहीं तो हो सकती है परेशानी

Fashion Tips: गर्मियों में जूतों से ज्यादा कम्फ़र्टेबल सैंडल्स होते हैं। ये हर ऑउटफिट के साथ अच्छे लगते हैं। तो अगर आप भी गर्मियों के इस मौसम में सैंडल्स लेने जा रहे हैं तो इन बातों को ध्यान में जरुर रखें।

Published

on

नई दिल्ली। बदलते हुए मौसम के हिसाब से जिस तरह हम कपड़े बदलते हैं, अपने फुटवियर भी हम उसी हिसाब से बदलते हैं। सर्दियों के मौसम में शूज, बेली वगैरह पहनना काफी कम्फ़र्टेबल रहता है। साथ ही ठंडक से भी पैर बचे हुए रहते हैं लेकिन गर्मी का सीजन आते ही हम ऐसा फुटवियर पहनने लग जाते हैं जो गर्मी से हमें राहत दे सके साथ ही कम्फ़र्टेबल भी हो। गर्मियों में जूतों से ज्यादा कम्फ़र्टेबल सैंडल्स होते हैं। ये हर ऑउटफिट के साथ अच्छे लगते हैं। तो अगर आप भी गर्मियों के इस मौसम में सैंडल्स लेने जा रहे हैं तो इन बातों को ध्यान में जरुर रखें।

अपना स्टाइल चुनें

हील्स खरीदने से पहले आपको अपना ड्रेसिंग स्टाइल चुन लेना चाहिए। आप अगर कुछ कैज़ुअल वियर करना चाह रहें है तो इसके साथ आप स्लाइड्स कैरी कर सकते हैं। वहीं अगर आप कुछ स्टाइलिश पहन रहे हैं तो आप शूज भी ले सकते हैं। अगर आप घर से ही अपने ड्रेस कोड को सोच कर जाएंगे तो बाजार में सैंडल्स खरीदने में आपको परेशानि नहीं होगी।

कम्फर्ट का रखें ख्याल

किसी भी फुटवियर को चुनते समय कम्फर्ट का ध्यान रखना बेहद जरुरी होता है। आप जब भी सैंडल्स खरीदने जाएं तब कम्फर्टेबल सैंडल को ही चुनें। क्योंकि कम्फर्टेबल सैंडल में ही आप आसानी से चल पाएंगी। हील्स वाली सैंडल्स में चलना थोड़ा मुश्किल हो जाता है। हील्स की वजह से आपके पैरो में दर्द की शिकायत भी हो सकती है।

क्वालिटी से न करें समझौता

फुटवियर खरीदते समय क्वालिटी पर ध्यान देना भी बहुत जरुरी होता है। आपके सैंडल में ऐसा कोई वर्क नहीं होना चाहिए जो पहनने पर आपको चुभे या फिर अनकम्फ़र्टेबल फील करवाए। ऐसा अक्सर होता कि जब आप बाहर होते हैं तो सैंडल की स्ट्रेप टूट जाती है और आपको चलने में दिक्कत हो जाती है। इन्हीं सब बातों को ध्यान में रखते हुए हमेशा अच्छे ब्रांड और अच्छी क्वालिटी के ही सैंडल खरीदने चाहिए।

Advertisement
Advertisement
Advertisement