अनसुनी कहानियां: अरेंज मैरिज में किसी को आए आत्महत्या के ख्याल तो किसी की 3 महीने में टूटी शादी, शादीशुदा मर्दों ने शेयर की अपने टॉक्सिक रिश्ते की कहानी

अनसुनी कहानियां: एक अच्छा पार्टनर ही शादी को अच्छा अनुभव दे सकता है,जबकि एक बुरा पार्टनर बुरा अनुभव दे सकता है, आज हम अरेंज मैरिज के कुछ ऐसे ही दर्दनाक अनुभव लेकर आए हैं, जिसमें पार्टनर्स तंग आकर आत्महत्या तक करने की सोचने लगे थे।

Avatar Written by: May 16, 2023 4:11 pm

नई दिल्ली।शादी और किस्मत दोनों का अच्छा होना जरूरी होता है। क्योंकि किस्मत के सहारे ही अच्छा पार्टनर मिलता है। शादी तो दुनिया में हर कोई करता है लेकिन अच्छा पार्टनर हर किसी के नसीब में नहीं होता है। यहां बात हम लव मैरिज और अरेंज मैरिज दोनों की कर रहे हैं। एक अच्छा पार्टनर ही शादी का अच्छा अनुभव दे सकता है,जबकि एक बुरा पार्टनर बुरा अनुभव दे सकता है, आज हम अरेंज मैरिज के कुछ ऐसे ही दर्दनाक अनुभव लेकर आए हैं, जिसमें पार्टनर्स तंग आकर आत्महत्या तक करने की सोचने लगे थे।

relatationship2

आत्महत्या के आने लगे थे ख्याल

विमल कहते हैं कि हमारी शादी अरेंज मैरिज थी और शादी तय होने के 3 महीने बाद ही मारी शादी हो गई। इस दौरान हमारी 2 या 3 बार ही बात हुई थी।जब पहली बार हम दोनों ही एक कमरे में शादी के बाद आए, तो बहुत अजीब सा फील हुआ। क्योंकि अपनी पत्नी से ज्यादा मैं अपने पड़ोसी के बारे में जानता था। हमने एक दूसरे को समय देने का फैसला लिया लेकिन 3 महीने बाद भी हम एक दूसरे को समझ नहीं पाए और रोज झगड़े होने लगे।हमें रिश्ते में घुटन होने लगीं। वहीं कमल का कहना है कि मेरी अरेंज मैरिज हुई और मेरे मन में आत्महत्या जैसे ख्याल आने लगे, क्योंकि हमारा रिलेशनशिप टॉक्सिक हो गया था। मेरी पहली पत्नी मुझे सैलरी के लिए ताने मारती थी और अलग रहने की डिमांड करती थी। घर में रोज क्लेश होता था। आखिरकार तलाक के बाद ही पीछा छूटा।

RELATIONSHIP1

4 महीने बाद ही पत्नी ने दिया धोखा

विजय का कहना है कि मेरी अरेंज मैरिज हुई थी। मुझे पहली ही नजर में लड़की पसंद आ गई थी। लड़की ने भी शादी के लिए हां कर दी। लेकिन शादी के बाद उसका व्यवहार बदल गया। मुझे लगा कि शायद उसके लिए ये जगह नई है, इसलिए असहज है लेकिन शादी के कुछ महीनों बाद ही मुझे पता चला कि वो किसी और को पसंद करती है। सच सामने आने के बाद उसने मुझे छोड़ दिया और अपने प्रेमी के साथ शादी कर ली और मेरी शादी 4 महीने भी नहीं टिकी।

Latest