Connect with us

रिलेशनशिप

अनसुनी कहानियां: 13 साल की बच्ची के पिता से की शादी, सिर्फ एक बात ने बदलकर रख दी तीनों की जिंदगी

अनसुनी कहानियां: राधिका 35 साल की महिला हैं, जिन्हें शादी नहीं करनी थी लेकिन एक दिन उनकी मुलाकात शुभम से हुई

Published

नई दिल्ली। शादी के बाद हर किसी की जिंदगी बदल जाती है और ये पड़ाव हर किसी के लिए अलग होता है। हालांकि बढ़ती उम्र के पड़ाव में किसी तलाकशुदा से शादी करना किसी के लिए भी मुश्किल साबित हो सकता है, खासकर जब आपको शादी के साथ एक बच्ची भी मिल रही हो। ऐसी ही परिस्थिति से हमारी पाठिका राधिका(बदला हुआ नाम) गुजर रही हैं। जिन्होंने ऐसे शख्स से दिल लगाया जिसकी 13 साल की बेटी है लेकिन अब शादी के बाद उनकी जिंदगी बदल गई हैं। तो चलिए पाठिका की जुबानी उनकी कहानी जानते हैं।

खाई थी शादी नहीं करने की कसम

राधिका 35 साल की महिला हैं, जिन्हें शादी नहीं करनी थी लेकिन एक दिन उनकी मुलाकात शुभम से हुई। मुलाकात भी ऐसी जिसे वो भूल नहीं पाई है। दरअसल दोनों की मुलाकात एक शॉप में हुई जहां वो अपनी बेटी के लिए सैनिटरी पैड खरीदने आए थे और हिचक रहे थे। वो हमारी पहली मुलाकात थी और मैंने उनकी मदद की। उन्होंने बताया कि उनकी 13 साल की बेटी है, जो वो अपनी बीवी के गुजर जाने के बाद अकेले पाल रहे हैं। इसके बाद हमारी बातें और मुलाकातें होने लगी।1 साल के अंदर शुभम ने अपने दिल की बात मेरे सामने रख दी और मैंने भी हां कर दी। हालांकि शुभम की बेटी हमारी शादी के ख्याल से खुश नहीं थी।

एक बात ने बदल दी जिंदगी

वो बच्ची मुझसे कटने लगी थी और एक दिन मैंने उससे बात करने का फैसला लिया। पहली बार उस बच्ची ने अपने दिल की बात बताते हुए कहा कि वो अकेला महसूस कर रही है और कल को शादी के बाद उसके पापा भी उसकी मां से दूर हो जाएंगे। बच्ची का डर जायज था लेकिन मैंने उसे भरोसा दिलाया कि इस घर में उसकी मां की जगह वही रहेगी, जो पहले थी। मेरी बात सुनकर वो बहुत खुश हुई। आज हमारी शादी को 3 साल हो चुके हैं और हम एक अच्छे-खेलते परिवार की तरह रह रहे हैं…।

Advertisement
Advertisement
Advertisement