Connect with us

लाइफस्टाइल

Fashion Tips: साड़ी, बिन्दी और जूलरी में जेनेलिया के गॉर्जियस लुक से लें इंसपिरेशन, देखकर डोल जाएगा किसी का भी मन

Fashion Tips: 35 का आंकड़ा पार कर चुकी जेनेलिया हर बार ऐसे अवतार में नज़र आती हैं जिसे देखकर उनके फ़ैन्स दंग रह जाते हैं। इस बात का ताज़ा उदाहरण अभी हाल ही में देखने को मिला जब एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की।

Published

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख की पत्नी जेनेलिया डिसूज़ा आज भले फ़िल्मों से दूर हो लेकिन वो सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। अपने 30s में चल रही इस बॉलीवुड हसीना का फ़ैशन सेंस इतना  कमाल का है कि कोई इस बात का अंदाज़ा लगा ही नहीं सकता कि ये दो बच्चों की मां हैं। 35 का आंकड़ा पार कर चुकी जेनेलिया हर बार ऐसे अवतार में नज़र आती हैं जिसे देखकर उनके फ़ैन्स दंग रह जाते हैं। इस बात का ताज़ा उदाहरण अभी हाल ही में देखने को मिला जब एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की। तस्वीरों में जेनेलिया को आप लाइट कलर की बहुत ही क्लासिक साड़ी पहने हुए देख सकते हैं।

साड़ी में लगी बला की खूबसूरत

जेनेलिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं जिनमे वो काफ़ी बनठन कर पोज देती नज़र रही हैं। ऑफ़ वाइट कलर की साड़ी में जेनेलिया अपनी ख़ूबसूरती को बखूबी फ़्लॉन्ट करती हुई नज़र रही हैं। इस डिज़ाइनर साड़ी में हर वो एलिमेंट मौजूद है जो जेनेलिया की ख़ूबसूरती में चार चांद लगा रहा है।

सिल्क के कपड़े से तैयार की गई पूरी साड़ी

जेनेलिया ने जो साड़ी पहनी है वो साड़ी पूरी तरह से सिल्क के कपड़े से तैयार की गई है, जो कि इस साड़ी को और भी ज़्यादा रिच लुक दे रहा है। साड़ी का पैटर्न बहुत ही ज़्यादा लाइट और ईज़ीब्रीजी रखा गया है ताकि इस साड़ी को कैरी करने में किसी भी तरह की कोई परेशानी ना हो। इस साड़ी के बेस बैकग्राउंड में भी बहुत ज़्यादा हैवी वर्क एड नहीं किया गया है। इस साड़ी पर बना पेजली प्रिंट इसे और भी ज़्यादा अट्रैक्टिव बना रहा है।

छोटे से ब्लाउज ने बढ़ा दिया ग्लैमर

टिशु सिल्क से तैयार की गई इस साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने बहुत ही स्टाइलिश लेकिन मैचिंग का ब्लाउज टीमअप किया है जो उनके पूरे लुक का मेन सेंटर ऑफ़ अट्रैक्शन का पॉईंट रहा।

जेनेलिया के इस लुक से इन्सपिरेशन लेकर आप भी इस लुक को रिक्रीएट कर सकती हैं और जेनेलिया की तरह ही गॉर्जीयस लग सकती हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement