पार्टनर को स्पेशल फील कराने के लिए आजमाएं ये टिप्स

रिश्ता चाहे नया हो या पुराना, समय-समय पर एक-दूसरे को स्पेशल फील कराते रहना जरूरी है। पार्टनर को स्पेशल फील कराने के लिए कुछ खास नहीं बल्कि ये टिप्स अपनाएं, इससे कपल में प्यार और भरोसा बढ़ता है।

वर्षा खरखोदिया Written by: June 10, 2021 5:56 pm
love

नई दिल्ली। प्यार एक ऐसा रिश्ता है जिसमें लंबे समय तक साथ रहने के बाद एक-दूसरे के प्रति लापरवाह होने लगते हैं। फिर चाहें वो पति-पत्नी हों या गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड हो। यही लापरवाही धीरे-धीरे रिश्ते में दरार ले आती है और इससे रिश्ता कमजोर होने लगता है। इसलिए रिश्ता चाहे नया हो या पुराना, समय-समय पर एक-दूसरे को स्पेशल फील कराते रहना जरूरी है। पार्टनर को स्पेशल फील कराने के लिए कुछ खास नहीं बल्कि ये टिप्स अपनाएं, इससे कपल में प्यार और भरोसा बढ़ता है।

एक-दूसरे से बातें करें शेयर

अगर आप वर्किंग हैं और आप दोनों की ही शिफ्ट अलग-अलग है तो ऐसे में एक-दूसरे के लिए समय निकालना मुश्किल होगा, फिर भी आपसी बातचीत का कोई एक समय तय करें। इस दौरान प्रोफेशनल और प्रोफेशनल सभी बातें एक-दूसरे से शेयर करें। इसके अलावा अपने मन की बातें भी अपने पार्टनर से शेयर करनी चाहिए। इससे तनाव तो कम होगा ही साथ में रिश्ते में मिठास भी आएगी।

एक-दूसरे की करें तारीफ

जब आप किसी रिश्ते में होते हो तो कई बार अपने पार्टनर के एफर्ट्स देख और समझ नहीं पाते। ऐसे में आपको जरुरत है अपने पार्टनर के एफर्ट्स को समझने की और उनकी तारीफ करने की। तारीफ के दो बोल दुनिया के हर रिश्ते को मजबूती देते हैं। ऐसे में अगर आप अपने रिश्ते में इसका इस्तेमाल करेंगे तो इसकी अलग ही खुशी होगी।

हर पल करें सेलिब्रेट

भले ही आपका रिश्ता नया हो या पुराना, फिर भी आप लोग साथ में अपनी वेडिंग एनिवर्सरी और एक-दूसरे के जन्मदिन सेलिब्रेट करना न भूलें। इसके लिए आप साथ में डिनर डेट पर जा सकते हैं या घर पर ही कुछ प्लान कर सकते हैं। इसके अलावा आप अपने पार्टनर को प्यारा-सा गिफ्ट भी दे सकते हैं।

एक दूसरे की कंपनी करें एंजॉय

एक-दूसरे के साथ समय बिताएं और खाली वक्त में शिकायतों की पोटली खोलने की बजाय क्वालिटी टाइम स्पेंड करें। इस दौरान एक-दूसरे की हॉबी को एंजॉय करें।

Support Newsroompost
Support Newsroompost