Valentine’s Day 2020: अपने पार्टनर के साथ ‘किस डे’ को कुछ इस तरह मनाएं खास

वैलेंटाइन डे वीक में आज का दिन है ‘किस डे’।आज का दिन बेहद खास है, अगर आपके पार्टनर के बीच किसी बात को लेकर लड़ाई चल रही है, तो आज उन्हें प्यारा-सा किस देकर मनाएं। ‘किस डे’ वैलेंटाइन वीक का सबसे आखरी दिन होता है।

Written by: February 13, 2020 12:20 pm

वैलेंटाइन डे वीक में आज का दिन है ‘किस डे’।आज का दिन बेहद खास है, अगर आपके पार्टनर के बीच किसी बात को लेकर लड़ाई चल रही है, तो आज उन्हें प्यारा-सा किस देकर मनाएं। ‘किस डे’ वैलेंटाइन वीक का सबसे आखरी दिन होता है।वेलेंटाइन डे के बाकी दिनों की तरह ही किस डे भी प्यार ज़ाहिर करने के लिए खास दिन है।

kiss day

इस दिन का महत्व भी इसके नाम से ज़ाहिर है। एक प्यार भरा स्पर्श जो अपने आप में काफी है जज़्बातों को बयां कर देता है। ये सिर्फ अपने प्यार और भावना को प्रकट करने का एक ज़रिया है। लेकिन किस डे को क्‍या इसी तरह खास बनाया जा सकता है। कैसे आप इस खास दिन पर अपने प्‍यार को खास महसूस करा सकते हैं।

happy kiss day

हम आपको बताते हैं कि आप अपने पार्टनर के साथ कैसे किस डे मना सकते हैं। इस दिन को अपने पार्टनर के लिए खास बनाने के लिए आप कई तरह की चीज़ें आजमा सकते हैं।

केक के साथ मनाएं किस डे

cake kiss day

आजकल किसी भी स्पेशल डे को मनाने के लिए केक का चलन बढ़ गया है। आप चाहें तो अपने पार्टनर के साथ केक काटकर भी किस डे मना सकते हैं। किस डे के दिन अपनी या अपने पार्टनर की पसंद का केक मंगाएं और दोनों एक साथ केक काटें और एक दूसरे को केक खिलाएं और किस डे की बधाई दें।

लॉन्ग ड्राइव पर जाएं 

long drive

किस डे को स्पेशल बनाने और इसे अलग तरीके से मनाने के लिए आप लांग ड्राइव पर जा सकते हैं। उस दिन अपने पार्टनर की पसंद का ड्रेस पहनें और साथ ही उनके पसंद के फूल भी लें। इसके बाद अपने पार्टनर को किसी रोमांटिक जगह पर लेकर जाएं। सच मानिए आपके पार्टनर का चेहरा खिल उठेगा।

रोमांटिक डिनर पर जाएं 

romantic dinner

इस मौके पर अपने साथी को यह महसूस कराएं कि आप उसकी कितनी परवाह करते हैं। किस डे के दिन आप दोनों किसी अच्छे रेस्टॉरेंट में खाना खाने जा सकते हैं, जहां आप कुछ क्वालिटी समय एक साथ बिता सकते हैं। अपने पार्टनर की पसंद का ही खाना ऑर्डर करें। साथ में आप गुलाब के गुलदस्ते के साथ चॉकलेट या अंगूठी भेंट कर सकते हैं।