Connect with us

खेल

PAK vs ENG 2nd Test: Pak के इस स्पिनर के आगे अंग्रेजों का सरेंडर, 7 विकेट लेकर मचाया गदर , इंग्लैंड 281 पर ढेर

PAK vs ENG 2nd Test: बता दें कि पाकिस्तान स्पिनर अबरार अहमद ने इंग्लैंड के खिलाफ अपनी करिश्माई गेंदबाजी का कारनामा दिखाया है। इस मैच में अबरार ने इंग्लैंड 7 बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई। अहमद ने 22 ओवर में 114 देकर 7 विकेट चटकाए।  खास बात ये है कि अबरार अहमद ने बड़ा कारनामा अपने डेब्यू टेस्ट मैच में किया है।

Published

Abrar

नई दिल्ली। पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला आज से शुरू हो गया है। रावलपिंडी में खेले गए पहले टेस्ट मैच में इंग्लिश टीम ने पाकिस्तान को 74 रनों से शिकस्त दे दी थी। इसी के साथ इंग्लैंड सीरीज 1-0 से बढ़त बना ली थी। वहीं शुक्रवार को मुल्तान में दोनों टीमों के बीच दूसरा टेस्ट का खेला जा रहा है। लेकिन दूसरे टेस्ट मैच में पाकिस्तान के गेंदबाज के आगे इंग्लिश टीम बेबस नजर आई। इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। लेकिन इस बार उनका ये निर्णय गलत साबित हुआ। पाकिस्तान गेंदबाज अबरार अहमद की फिरकी के आगे इंग्लिश टीम बेबस दिखी और सारे बल्लेबाज एक के बाद एक पवेलियन लौटते दिखे। इंग्लिश टीम पहली पारी में 281 रनों पर ही ढेर हो गई।

बता दें कि पाकिस्तान स्पिनर अबरार अहमद ने इंग्लैंड के खिलाफ अपनी करिश्माई गेंदबाजी का कारनामा दिखाया है। इस मैच में अबरार ने इंग्लैंड 7 बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई। अहमद ने 22 ओवर में 114 देकर 7 विकेट चटकाए।  खास बात ये है कि अबरार अहमद ने बड़ा कारनामा अपने डेब्यू टेस्ट मैच में किया है।

वहीं पहले डेब्यू टेस्ट मैच में 7 विकेट लेने वाले अबरार ने और भी रिकॉर्ड अपने नाम किए है। 24 वर्षीय अबरार पहले टेस्ट के पहले सेशन में 5 विकेट चटकाने वाले पहले पाकिस्तानी गेंदबाज बन गए हैं। इससे पहले पाकिस्तान क्रिकेट इतिहास में किसी भी बॉलर ने ये उपलब्धि हासिल नहीं की थी। उधर सोशल मीडिया पर अबरार अहमद की खूब प्रशंसा हो रही है। इसके अलावा इंग्लिश टीम पर यूजर्स जमकर मीम्स शेयर कर रहे है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement