Connect with us

खेल

Amit Mishra vs Irfan Pathan: इरफान पठान ने किया अधूरा ट्वीट तो अमित मिश्रा ने उसे पूरा करते हुए दिया मुंहतोड़ जवाब, मच गया हंगामा

Irfan Pathan: इतना ही नहीं उन्होंने भारत पर निशाना साधते हुए अधूरा ट्वीट किया। लेकिन इरफान पठान द्वारा ट्वीट किए जाने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने आ गए है। इसके अलावा क्रिकेटर अमित मिश्रा ने इरफ़ान पठान के ट्वीट पर पलटवार करते हुए मुंहतोड़ जवाब दिया है।

Published

on

नई दिल्ली। बीते दिनों रामनवमी, हनुमान जयंती के मौके पर कई राज्यों में शोभायात्रा निकाली गई। इस दौरान राजस्थान, गुजरात, पश्चिम बंगाल, दिल्ली सहित कई राज्यों में हिंसा और आगजनी की खबरें सामने आई। वहीं शोभायात्रा के मौके पर हिंसा और पथराव करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई भी जा रही है। पत्थरबाजी और हिंसा वाले इलाकों में बुलडोजर चलाया जा रहा है। बुलडोजर चलाए जाने पर भी देश में सियासी पारा भी बढ़ा हुआ है। एक तरफ जहां कुछ राजनेता और लिबरल गैंग बुलडोजर चलाए जाने पर बौखलाए हुए हैं। वहीं इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी इरफ़ान पठान (Irfan Pathan) ने ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने इशारों ही इशारों में पत्थरबाजी और जहांगीरपुरी सहित कई इलाकों में हिंसा और बुलडोजर की कार्रवाई को लेकर तंज कसने की कोशिश की।

इतना ही नहीं उन्होंने भारत पर निशाना साधते हुए अधूरा ट्वीट किया। लेकिन इरफान पठान द्वारा ट्वीट किए जाने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने आ गए है। इसके अलावा क्रिकेटर अमित मिश्रा ने इरफ़ान पठान के ट्वीट पर पलटवार करते हुए मुंहतोड़ जवाब दिया है। बता दें कि इरफ़ान पठान ने ट्वीट करते हुए लिखा, “मेरा देश, मेरा खूबसूरत देश, धरती पर सबसे महान देश बनने की क्षमता रखता है। लेकिन…”

अमित मिश्रा का इरफान पठान को करारा जवाब

वहीं अमित मिश्रा ने इरफ़ान को जवाब देते हुए लिखा, ”मेरा देश, मेरा खूबसूरत देश, पृथ्वी पर सबसे बड़ा देश बनने की क्षमता रखता है… तभी जब कुछ लोगों को यह एहसास होगा कि हमारा संविधान पालन की जाने वाली पहली किताब है।”

उधर, इरफ़ान पठान के सोशल मीडिया पर लोग अपना रिएक्शन दे रहे है और साथ इरफान पठान की जमकर क्लास भी लगा रहे है।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement
Advertisement