Connect with us

खेल

#KLRahulAthiyaShettyWedding: एक दूजे के हुए अथिया और राहुल, परिवार के अलावा करीबी दोस्त के सामने लिए सात फेरे

#KLRahulAthiyaShettyWedding: अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने आज यानी 23 जनवरी को शाम 4.30 बजे सात फेरे ले चुके है। ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों ने कृष्म भजन में सात फेरे लिए है। शादी की रस्में खत्म होते ही अथिया शेट्टी के पिता सुनील शेट्टी और भाई अहान शेट्टी ने बाहर आकर मीडिया का धन्यवाद किया।

Published

नई दिल्ली। हमारी बॉलीवुड एक्ट्रेस और क्रिकेटरों के बीच तो काफी सालों से कुछ ना कुछ पकता आ रहा है, अब जैसे अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली से शादी की उसी तरह फैंस को अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी का भी काफी समय से इंतजार था लेकिन अब दर्शकों का इंतजार खत्म हो चुका है। अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने आज यानी 23 जनवरी को शाम 4.30 बजे सात फेरे ले चुके है। ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों ने कृष्म भजन में सात फेरे लिए है। शादी की रस्में खत्म होते ही अथिया शेट्टी के पिता सुनील शेट्टी और भाई अहान शेट्टी ने बाहर आकर मीडिया का धन्यवाद किया।

एक दूजे के हुए अथिया और राहुल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें सुनील शेट्टी कहते है कि शादी की सारी रस्में काफी अच्छे से हो गई हैं और मैं राहुल का ससुर नहीं पिता की तरह रहना चाहता हूं और यही मैं कर सकता हूं। साथ ही सुनील शेट्टी और अहान शेट्टी ने मीडिया कर्मीयों को मिठाई भी बांटी। सुनील शेट्टी जहां लाइट पिंक कलर के कुर्ते में दिखे वहीं अहान क्रीम लकर के कुर्ते में नजर आए। हालांकि, मीडिया के सामने न्यूली वेड कपल ने तो अभी तक पोज नहीं दिया है लेकिन उनके फैंस को बहुत ही बेसबरी से दोनों को दूल्हा-दुल्हन के जोड़े में देखने का इंतजार है।

करीबी दोस्त हुए शामिल

वहीं इनकी शादी की बात करें तो ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों की शादी साउथ इंडियन रिति रिवाजों से हुई है। केएल राहुल और सुनील शेट्टी के परिवार के अलावा अगर हम इनके करीबी दोस्तों की बात करें तो केएल राहुल के दोस्त ईशांत शर्मा और वरुण एरोन शादी में शामिल हुए तो वहीं दूसरी तरफ दुल्हन अथिया की गर्लफ्रेंड कृष्णा श्रॉफ, अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर और डायना पेंटी मौजूद थे। बाकी अगर बात करें तो सूत्रों के मुताबिक परिवार बाकी बॉलीवुड और क्रिकेट जगत के लोगों के लिए एक पार्टी थ्रो करेंगे। दरअसल, परिवार दो पार्टी एक बेंगलुरु और दूसरा मुम्बई में आयोजित करेगा, जिसमें बॉलीवु़ड जगत के एक्टर्स से लेकर क्रिकेट के सारे खिलाड़ी मौजूद रहेंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement