अगर बिना प्रशंसकों के भी आईपीएल होता है तो यह अच्छा होगा : कमिंस

कमिंस ने कहा, “पहली प्राथमिकता सुरक्षा है और दूसरी यह की हालात सामान्य हो जाएं, सुंतलन बनाना। अगर इसका मतलब है कि आईपीएल बिना दर्शकों के खेला जाए तो मुझे कोई परेशानी नहीं पर उम्मीद है कि इसे टीवी पर दिखाया जाएगा।”

Avatar Written by: April 10, 2020 1:29 pm

मेलबर्न। आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने कहा है कि कोविड-19 से व्याप्त इस स्थिति में प्रशंसकों की सुरक्षा सबसे ऊपर है और ऐसी स्थिति में वह बिना दर्शकों के आईपीएल खेलने में परेशानी महसूस नहीं करेंगे। आईपीएल का 13वां सीजन 29 मार्च से शुरू होना था लेकिन कोरोनावायरस के कारण इसे 15 अप्रैल तक टाल दिया गया है। देश में जिस तरह कोरोनावायरस का असर पड़ रहा है उसे देखकर आईपीएल होने की संभावना मुमकिन नहीं लग रही है।
बीबीसी ने कमिंस के हवाले से लिखा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि टूर्नामेंट होगा।

Pat Cummins

कमिंस ने कहा, “पहली प्राथमिकता सुरक्षा है और दूसरी यह की हालात सामान्य हो जाएं, सुंतलन बनाना। अगर इसका मतलब है कि आईपीएल बिना दर्शकों के खेला जाए तो मुझे कोई परेशानी नहीं पर उम्मीद है कि इसे टीवी पर दिखाया जाएगा।” कमिंस को बुधवार को विज्डन क्रिकेट ऑफ द ईयर में शामिल पांच खिलाड़ियों में चुना गया है।

Pat Cummins

उन्होंने कहा, “जब लोग भारत में खेलने को लेकर अंतर के बारे में पूछते हैं तो सबसे पहली बात दिमाग में दर्शक आते हैं। वह लोग हर एक गेंद पर चिल्लाते हैं, चाहे छक्का पड़ा हो या विकेट गिरा हो। हर गेंद पर एक तरह की आवाज रहती है। इस माहौल को हम पसंद करते हैं।”