Connect with us

खेल

Jasprit Bumrah: टी20 विश्वकप से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका, चोट के चलते जसप्रीत बुमराह हुए बाहर

Jasprit Bumrah: इससे पहले हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुरू हुई तीन मैचों की टी-20 सीरीज में भी बुमराह हिस्सा नहीं ले पाए थे। प्रैक्टिस के दौरान बुमराह गंभीर रूप से चोटिल हो गए थे। इसी चोट की वजह से बुमराह एशिया कप में भी शामिल नहीं हो पाए थे।

Published

on

नई दिल्ली। खेल जगत से बड़ी खबर सामने आ रही है। टी20 विश्वकप 2022 से पहले भारतीय टीम और फैंस को बड़ा झटका लगा है। दरअसल चोट के कारण तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह टी20 विश्वकप से बाहर हो गए है। बताया जा रहा है कि पीठ के चलते वो टीम से बाहर हो गए है। इसकी जानकारी पीटीआई के सूत्रों से मिली है। हालांकि बीसीसीआई की तरफ से इस पर आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। बताया जा रहा है कि बुमराह को ठीक होने में करीब 4 से 6 महीने का वक्त लग सकता है। ऐसे में टी20 विश्वकप से शुरू होने से पहले जसप्रीत बुमराह का चोटिल होना टीम इंडिया के लिए झटके से कम नहीं है।

इससे पहले हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुरू हुई तीन मैचों की टी-20 सीरीज में भी बुमराह हिस्सा नहीं ले पाए थे। प्रैक्टिस के दौरान बुमराह गंभीर रूप से चोटिल हो गए थे। इसी चोट की वजह से बुमराह एशिया कप में भी शामिल नहीं हो पाए थे।

हालांकि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गई तीन मैचों की टी-20 सीरीज में उन्होंने वापसी की थी और कंगारूओं के खिलाफ शानदार बॉलिंग भी की थी। ऐसे में टी-20 विश्वकप से बुमराह का बाहर होना भारतीय टीम के लिए झटके से कम नहीं है। वहीं अब उनके स्थान मोहम्मद शमी की टीम में शामिल किया जा सकता है।

उधर चोटिल बुमराह के टी-20 विश्व कप से बाहर होने की खबर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने निराशा जताई है। ट्विटर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है और फनी मीम्स भी शेयर कर रहे है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement