Connect with us

खेल

RR: रॉस टेलर ने किया खुलासा, बोले- जीरो पर आउट हुआ तो राजस्थान रॉयल के मालिक ने मार दिया थप्पड़

RR: बता दें कि साल 2009 में शिल्पा शेट्टी और उनके पति कुंद्रा ने 75 करोड़ रुपये में 11.7 प्रतिशत स्टोक इस टीम के खरीदे थे। इससे पहले के साल में यानी 2008 में राजस्थान की टीम सीजन की विनर रही थी। लेकिन इसके बाद शिल्पा और कुंद्रा के आने के बाद यह टी सफलता हासिल नहीं कर पाई।

Published

on

नई दिल्ली। इंडियन प्रिमियर लीग दुनिया की सबसे लोकप्रीय लीग्स में से एक है। इसमें पाकिस्तान को छोड़कर सभी क्रिकेट खेलने वाले देश के खिलाड़ी हिस्सा लेते हैं। इस दौरान खिलाड़ियों में टीम के बीच के किस्से भी खेल प्रशंसकों के बीच वायरल होने में देर नहीं लगाते हैं। इसी बीच न्यूजीलैंड के रॉस टेलर ने अपनी किताब में आईपीएल में उनके साथ हुए एक घटना के बारे में बताया है। रॉस टेलर ने इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा है कि उन्हें साल 2011 में आईपीएल मैच के दौरान राजस्थान रायल्स के मालिक ने तीन चार थप्पड़ लगाए। इस बात का खुसाला उन्होंने अपनी किताब के जरिए किया है।

ros tallor

जीरो पर हुआ आउट तो मार दिया थप्पड़- रॉस टेलर 

न्यूजीलैंड के इस दिग्गज बल्लेबाज ने अपनी किताब में कहा है कि आईपीएल खेलने के दौरान ऐसा कुछ होने की उन्हें उम्मीद नहीं थी। उन्होंने कहा- ‘2011 में मोहाली में खेले गए मैच के दौरान मैं जीरो पर आउट हो गया था। इस बात को लेकर राजस्थान के मालिक ने मुझे तीन चार थप्पड़ लगाए।’ हांलाकि बाद में रॉस  ने बात को साफ तरीके से कहते हुए कहा कि, ‘भेले ही उन्होंने ऐसा मजाक में किया था। उन्होंने मुझे कहा कि हम तुम्हें जीरो पर आउट होने के पैसे नहीं देते हैं। ऐसा करने के बाद वो हंसने लगे। थप्पड़ जोर से नहीं लगाए गए। लेकिन आईपीएल जैसे प्रोफेशनल प्लेटफॉर्म पर आप इस तरहकी उम्मीद नहीं करते हैं।’

ross tallor

आईपीएल से कुंद्रा पर लगा था प्रतिबंध 

जानकारी के लिए बता दें कि साल 2009 में शिल्पा शेट्टी और उनके पति कुंद्रा ने 75 करोड़ रुपये में 11.7 प्रतिशत स्टोक इस टीम के खरीदे थे। इससे पहले के साल में यानी 2008 में राजस्थान की टीम सीजन की विनर रही थी। लेकिन इसके बाद शिल्पा और कुंद्रा के आने के बाद यह टी सफलता हासिल नहीं कर पाई। अब बात आती है साल 2015 की, जब आईपीएल में बवाल खड़ा हो गया और इस बवाल के पीछे स्पॉट फिक्सिंग की खबर थी। जांच के बाद शिल्पा के पति कुंद्रा को दोषी पाया गया। इसके लिए उन पर आईपीएल से प्रतिबंध भी लगा। सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें हमेशा के लिए आईपीएल से बैन कर दिया।

shilpa setthy and raj kundra

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement
Advertisement