Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या की फिटनेस को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट, इस दिन मैदान पर जलवा बिखेरता नजर आ सकता है भारतीय ऑलराउंडर?

Hardik Pandya: इससे पहले, हार्दिक पंड्या को बांग्लादेश के खिलाफ विश्व कप मैच में चोट लग गई थी, जिसके कारण वह टूर्नामेंट के बाद के मैचों में नहीं खेल पाए थे।

Avatar Written by: December 6, 2023 7:49 pm
hardik pandya 1

नई दिल्ली। हाल के दिनों में हार्दिक पंड्या एक बार फिर मुंबई इंडियंस का हिस्सा बन गए हैं, क्योंकि टीम ने उन्हें गुजरात टाइटंस से ट्रेड कर लिया है। हालाँकि, हार्दिक पंड्या आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के लिए फिट होंगे या नहीं, इस पर एक महत्वपूर्ण सवाल मंडरा रहा है। फिर भी, यह रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस और भारतीय प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर है क्योंकि हार्दिक पंड्या ने अपना पुनर्वास शुरू कर दिया है, जो जल्द ही मैदान पर वापसी का संकेत दे रहा है। हार्दिक पंड्या ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर अपनी वापसी के संकेत दिए हैं।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया

इससे पहले, हार्दिक पंड्या को बांग्लादेश के खिलाफ विश्व कप मैच में चोट लग गई थी, जिसके कारण वह टूर्नामेंट के बाद के मैचों में नहीं खेल पाए थे। हालाँकि, हालिया तस्वीरें और वीडियो न केवल भारतीय प्रशंसकों के लिए बल्कि मुंबई इंडियंस के लिए भी उत्साहजनक हैं। हार्दिक पंड्या ने इंस्टाग्राम पर एक ट्रेनिंग वीडियो शेयर किया है और कैप्शन दिया है- “कार्य प्रगति पर है।” फैंस का मानना है कि वीडियो देखने के बाद हार्दिक पंड्या जल्द ही मैदान पर वापसी कर सकते हैं।


मैदान पर कब वापसी करेंगे हार्दिक पंड्या?

हालांकि हार्दिक पंड्या की मैदान पर वापसी की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन माना जा रहा है कि वह अफगानिस्तान सीरीज के दौरान वापसी कर सकते हैं. भारत और अफगानिस्तान के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज होनी है. यह सीरीज 11 जनवरी से 17 जनवरी तक होने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भारत-अफगानिस्तान सीरीज में रोहित शर्मा और विराट कोहली जैसे स्टार खिलाड़ी शायद हिस्सा नहीं लेंगे, लेकिन हार्दिक पंड्या की वापसी की प्रबल संभावना है।

Latest