ब्रायन लारा ने सचिन को बताया महानतम खिलाड़ियों में से एक, सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा का मानना है कि सचिन तेंदुलकर उन महान खिलाड़ियों में से एक है, जिनके साथ वह खेले हैं। लारा ने सचिन के बारे में काफी कुछ लिखा।

Written by: April 4, 2020 7:17 pm

नई दिल्ली। वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा का मानना है कि सचिन तेंदुलकर उन महान खिलाड़ियों में से एक है, जिनके साथ वह खेले हैं। लारा ने सचिन के बारे में काफी कुछ लिखा।

लारा ने इंस्टग्राम पर लिखा, “सचिन तेंदुलकर हमारे शानदार खेल में महान खिलाड़ियों में से एक हैं।” इतना ही नहीं उन्होंने सचिन की आस्ट्रेलिया के खिलाफ 2004 में सिडनी में खेली गई 241 रनों की नाबाद का वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें लारा ने सचिन की इस पारी को उनके टेस्ट करियर की सबसे अनुशासित पारी बताया है और कहा है कि लोग भी सचिन की तरह ही अनुशासन में रहकर कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ सकें।

लारा ने लिखा, “आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई 241 रनों की नाबाद अनुशासित पारी की तरह ही हम जीवन में किसी भी चीज से लड़ सकते हैं।”

आपको बता दें कि पिचले महीने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में अनअकेडमी रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के पहले मैच में महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की इंडिया लिजेंड्स का सामना ब्रायन लारा की विंडीज लिजेंड्स से हुआ था। यह मैच रोड सेफ्टी के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए खेला गया। भारत में सड़क दुर्घटना में हर चार मिनट में एक इंसान की जान जाती है।