Connect with us

खेल

IPL 2022: स्टेडियम में Kiss करते हुए कैमरे में कैद हुआ कपल, सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

IPL 2022: मैच में कैमरामैन मैदान पर चल रहे मैच के अलावा स्टेडियम में दर्शकों पर भी ध्यान रखते हैं। इसी दौरान जो भी आकर्षक व्यक्ति, महिला या कोई चीज कैद हो जाती है, देखते ही देखते वायरल होकर सुर्खियां में भी छा जाती है। इस मैच के दौरान भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला।

Published

on

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का 15वां सीजन चल रहा है। आईपीएल के इस सीजन में अभी तक दस मैच खेले जा चुके हैं। शनिवार को IPL में शामिल हुई नई टीम गुजरात टाइटंस (GT) ने लगातार अपना दूसरा मैच जीता है। गुजरात टाइटंस ने शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स (DC) को 14 रनों से करारी शिकस्त दी है। महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में शुभमन गिल (84) की बल्लेबाजी और लॉकी फर्ग्यूसन (4/28) की गेंदबाजी की बदौलत गुजरात टाइटंस (GT) ने दिल्ली कैपिटल्स (DC) को 14 रनों से हरा दिया। मगर दोनों टीमों के बीच हुआ ये जबरदस्त मुकाबला किसी और वजह से सोशल मीडिया में हर तरफ छाया है।

दरअसल, मैच में कैमरामैन मैदान पर चल रहे मैच के अलावा स्टेडियम में दर्शकों पर भी ध्यान रखते हैं। इसी दौरान जो भी आकर्षक व्यक्ति, महिला या कोई चीज कैद हो जाती है, देखते ही देखते वायरल होकर सुर्खियां में भी छा जाती है। इस मैच के दौरान भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। दरअसल, जब दोनों टीमों के बीच जबरदस्त मुकाबला चल रहा था तब स्टेडियम स्टैंड्स पर बैठा एक कपल एक-दूसरे को किस करने में बिजी था। किस करते हुए दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया आते ही वायरल हो गईं. तस्वीर वायरल होते ही नेटिजन ने भी इसके फनी मीम्स बनाने शुरू कर दिए।

तस्वीर वायरल होने के बाद नेटिजन खासतौर पर कैमरा ऑपरेटर की चर्चा कर रहे हैं, जो मैदान में क्रिकेट से जुड़ी हर बारीकी के साथ स्टैंड्स की हर गतिविधि भी अपने कैमरे में कैद कर लेते हैं.

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement
Advertisement