Connect with us

खेल

IND vs NZ T20 Series: ‘मैं चाहता हूं कि…’, न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे मैच से पहले कप्तान हार्दिक पांड्या का बड़ा बयान, अपने बल्लेबाजों से कर दी ये मांग

IND vs NZ T20 Series: न्यूजीलैंड के टी20 मुकाबले खिलाफ दूसरे में मिली जीत के बाद से ही भारतीय टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या में जोश और खुशी साफ देखने को मिली। टीम की जीत पर पांड्या ने अपने खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की साथ ही उनसे एक खास डिमांड कर डाली है।

Published

Hardik Pandya

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया में हुए टी 20 वर्ल्ड कप में हार के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज खेल रहे हैं। इस टी20 सीरीज का पहला मुकाबला 18 नवंबर को होना था लेकिन बारिश की वजह से मैच रद्द हो गया था। इसके बाद दोनों टीमें इस सीरीज के दूसरे मुकाबले के लिए एक दिन पहले 20 नवंबर को मैदान में उतरी। बीते दिन हुए दूसरे मुकाबले में भारतीय खिलाड़ियों ने न्यूजीलैंड को 65 रनों से मात दी। इस मैच में जीत के साथ ही टीम इंडिया इस तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे आ गई है।

India vs NZ

 

 

 

 

 

 

 

बीते दिन हुए इस मुकाबले में सूर्यकुमार यादव और दीपक हुड्डा ने धमाल मचाया। सूर्या ने अपनी बल्लेबाजी का दमदार प्रदर्शन करते हुए 111 रनों की पारी खेली। वहीं, हुड्डा ने गेंदबाजी में कमाल दिखाते हुए एक के बाद एक 4 को चलता किया। न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले में मिली जीत के बाद से ही भारतीय टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या में जोश और खुशी साफ देखने को मिली। टीम की जीत पर पांड्या ने अपने खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की साथ ही उनसे एक खास डिमांड कर डाली।

Hardik Pandya.

बल्लेबाज भी गेंदबाजी के लिए आगे आएं- हार्दिक

न्यूजीलैंड के खिलाफ जारी टी20 मुकाबले में मौजूदा कप्तान हार्दिक पंड्या ने अपनी टीम के बल्लेबाजों से एक अपील करते हुए कहा कि उन्हें भी गेंदबाजी में आगे आना चाहिए। पंड्या ने कहा कि टीम के बाकी बल्लेबाज भी गेंदबाजी में आगे आएं, इससे टीम को गेंदबाजी के लिए विकल्प अधिक मिलेंगे। यहां आपको बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे मुकाबले में 4 विकेट चटकाने वाले दीपक हुड्डा, मुख्य रूप से मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज हैं लेकिन गेंदबाजी में भी उन्होंने अच्छी पकड़ हासिल कर ली है।


सूर्या की पारी स्पेशल थी- हार्दिक पंड्या

हार्दिक पांड्या ने मैच में 111 रनों की झड़ी लगाने वाले बल्लेबाज सूर्यकुमार को लेकर कहा कि उनकी पारी सीधे-साफ तौर पर खास थी। उनका प्रदर्शन शानदार था। बता दें कि सूर्य कुमार अपनी शानदार बल्लेबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच भी रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement