स्पेनिश क्लब रियल मेड्रिड के पूर्व अध्यक्ष लोरेंजो सांज की कोरोनावायरस से हुई मौत

स्पेनिश क्लब रियल मेड्रिड के पूर्व अध्यक्ष लोरेंजो सांज की कोरोनावायरस से मौत हो गई है। वह 76 साल के थे। सांज के बेटे और रियल मेड्रिड बॉस्केटबॉल टीम के खिलाड़ी लोरेंजो सांज जूनियर ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी।

Avatar Written by: March 22, 2020 2:59 pm

मेड्रिड। स्पेनिश क्लब रियल मेड्रिड के पूर्व अध्यक्ष लोरेंजो सांज की कोरोनावायरस से मौत हो गई है। वह 76 साल के थे। सांज के बेटे और रियल मेड्रिड बॉस्केटबॉल टीम के खिलाड़ी लोरेंजो सांज जूनियर ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी।

lorenzo
उन्होंने टिवटर पर लिखा, “मेरे पिता का अभी निधन हो गया। वह इस तरह से दुनिया को अलविदा कहने के हकदार नहीं थे। मैंने अब तक जितने भी लोगों को देखा है, वह उनमें सबसे ज्यादा बहादुर और मेहनती थे।”

lorenzosd

स्पेनिश मीडिया में जारी खबरों के मुताबिक, बुखार से पीड़ित होने के बाद सांज ने घर में रहने का फैसला किया था। लेकिन आठ दिनों तक बुखार से पीड़ित रहने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनका टेस्ट किया गया और फिर उनके अंदर कोरोनावायरस के लक्षण होने की पुष्टि हुई।

Corona Virus

सांज 1995-2000 तक रियल मेड्रिड के अध्यक्ष थे। रियल मेड्रिड ने उनके कार्यकाल में ही 1998 में सातवीं बार यूरोपियन कप का खिताब जीता था। टीम ने 1966 के बाद से पहली बार यूरोप का प्रमुख खिताब जीता था।

Support Newsroompost
Support Newsroompost