दानिश कनेरिया ने पीसीबी से आजीवन प्रतिबंध हटाने के लिए की अपील

कनेरिया ने पीसीबी के चेयरमैन एहसन मनी को लिखे पत्र को संलग्ने करते हुए पोस्ट में लिखा है, “मैंने कानूनी टीम के माध्यम से, पीसीबी से आजीवन प्रतिबंध हटाने की अपील की है। आईसीसी के नियम के तहत, मैंने पीसीबी से अपील की है कि वह मुझे कम से कम घरेलू क्रिकेट खेलने की मंजूरी दें।”

Written by: June 15, 2020 5:22 pm

लाहौर। पाकिस्तान के लेग स्पिनर दानिश कनेरिया ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) से आजीवन प्रतिबंध हटाने की अपील की है और घरेलू क्रिकेट में खेलने की इजाजत मांगी है। कनेरिया को इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के फैसले के तहत क्रिकेट में हिस्सा लेने से आजीवन प्रतिबंध लगया था। यह फैसला कनेरिया के स्पॉट फिक्सिंग में फंसने के बाद लिया गया था।

danish kaneria

कनेरिया ने रविवार को टिवटर पर एक पत्र पोस्ट किया जिसमें उन्होंने पीसीबी को लिखा है कि वह आईसीसी की भ्रष्टाचार रोधी ईकाई (एसीयू) के चेयरमैन को पत्र लिख उन्हें घरेलू क्रिकेट में खेलने की मंजूरी देने को कहें। कनेरिया ने पीसीबी के चेयरमैन एहसन मनी को लिखे पत्र को संलग्ने करते हुए पोस्ट में लिखा है, “मैंने कानूनी टीम के माध्यम से, पीसीबी से आजीवन प्रतिबंध हटाने की अपील की है। आईसीसी के नियम के तहत, मैंने पीसीबी से अपील की है कि वह मुझे कम से कम घरेलू क्रिकेट खेलने की मंजूरी दें।”

danish kaneria

कनेरिया की कानूनी टीम ने पत्र में लिखा है कि वह निजी और पेशेवर तौर पर काफी परेशानियों का सामना कर रहे हैं और उनका आय का साधन काफी प्रभावित हुआ है। अपने पत्र में कनेरिया ने कहा, “पीसीबी के पास आईसीसी की एसीयू को पत्र लिखने का अधिकार है इसलिए हमने अपने क्लाइंट की तरफ से उन्हें घरेलू क्रिकेट में खेलने देने की मंजूरी मांगी है।”

Danish Kaneria

कनेरिया ने हर तरह के शैक्षणिक, रीहैब और अन्य तरह के कार्यक्रमों में हिस्सा लेने की हामी भरी है। पत्र में लिखा है, “ऊपर बताए गए उपायों को ध्यान में रखते हुए, आपसे अपील की जाती है कि आप अपने अधिकारों का इस्तेमाल करें और एसीयू के चेयरमैन को पत्र लिख उनसे घरेलू क्रिकेट और अन्य तरह की गतिविधियों में हिस्सा लेने की अनुमति मांगें क्योंकि हमारा क्लाइंट हर तरह के कार्यक्रमों में में हिस्सा लेने के लिए राजी है।”