Connect with us

खेल

Live Chat Rishabh Pant: लाइव चैट के दौरान ठहाके लगाते नजर आए धोनी, रोहित और पंत, चहल व सूर्यकुमार ने भी लिए मजे

Live Chat Rishabh Pant: लाइव इंस्टाग्राम चैट को विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के द्वारा शुरु किया गया था। इसके बाद चैट में कई खिलाड़ी नजर आए और इसमें चार चांद तब लगे जब पूर्व कप्तान धोनी ने यहां दस्तक दी।

Published

on

live chat of pant

नई दिल्ली। टीम इंडिया इन दिनों वेस्टइंडीज के दौरे पर है। जहां पर तीन मैचों की वनडे सीरीज और 5 मैचों की टी-20 सीरीज को मेजबान वेस्टइंडीज के साथ खेलना है। फिलहाल अब तक वनडे सीरीज के 2 मैच हो चुके हैं और शेष फाइनल मैच बुधवार 27 जुलाई को खेला जाना है। इस सीरीज के पहले के दो मैचों में भारतीय टीम ने कैरेबियाई टीम को शिकस्त देकर सीरीज को अपने नाम कर लिया है। वनडे सीरीज के दौरान टीम के सिनियर खिलाड़ियों रोहित, पंत, भुवनेश्वर और बुमराह को आराम दिया गया था। लेकिन टी-20 सीरीज के लिए इनमें से कई खिलाड़ी खेलते हुए नजर आएंगे। इसी बीच बीते मंगलवार 26 जुलाई से सोशल मीडिया में भारतीय खिलाड़ियों का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कप्तान रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, युजवेंद्र चहल और पूर्व कप्तान एम एस धोनी नजर आ रहे हैं।


इस लाइव इंस्टाग्राम चैट को विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के द्वारा शुरु किया गया था। इसके बाद चैट में कई खिलाड़ी नजर आए और इसमें चार चांद तब लगे जब पूर्व कप्तान धोनी ने यहां दस्तक दी। हांलाकि वो चंद पल के लिए दिखे। इसके अलावा भारत के नियमित कप्तान रोहित शर्मा भी यहां पर गप्पें लड़ाते हुए नजर आए। ये लाइव चैट करीब 40 मिनट की थी। इस दौरान इन खिलाड़ियों ने कई बाते शेयर की और खासकर सभी लोग स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल की खिचाई करते हुए नजर आए।


बता दें कि भारतीय टीम को 29 जुलाई से कैरेबियाई टीम वेस्टइंडीज के साथ 5 मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है। वनडे सीरीज में भारतीय टीम के चयरकर्ताओं ने शिखर धवन को कप्तान की जिम्मेदारी थी। लेकिन टी-20 सीरीज के लिए भारत के नियमित कप्तान रोहित शर्मा ही टीम की कप्तानी संभालते हुए नजर आएंगे। वनडे सीरीज में भारत पहले की कब्जा जमा चुकी है। फिलहाल 27 जुलाई को वनडे सीरीज का तीसरा व अंतिम मैच खेला जाना है।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement
Advertisement