IPL 2020: मुंबई इंडियंस से CSK को मिली करारी शिकस्त, झलका धोनी का दर्द, कही ये बात

IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai super kings) को शुक्रवार को आईपीएल-13 (IPL 2020) में एक और हार का सामना करना पड़ा है। मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मैच में चेन्नई को 10 विकेट से हरा दिया। टीम की इस हार से कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) बेहद निराश हैं।

Avatar Written by: October 24, 2020 12:41 pm
MS Dhoni

शारजाह। चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai super kings) को शुक्रवार को आईपीएल-13 (IPL 2020) में एक और हार का सामना करना पड़ा है। मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मैच में चेन्नई को 10 विकेट से हरा दिया। टीम की इस हार से कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) बेहद निराश हैं। चेन्नई की टीम सैम कुरैन के 52 रनों के दम पर बमुश्किल नौ विकेट खोकर 114 रन बना सकी। मुंबई ने बिना विकेट खोकर हासिल कर लिया।

srh vs csk

सुपर किंग्स को आईपीएल में पहली बार 10 विकेट के अंतर से हार मिली है। इससे पहले 2008 में उसे वानखेड़े स्टेडियम में मुम्बई इंडियंस के हाथों ही नौ विकेट से हार मिली थी। इस हार के बाद चेन्नई प्लेऑफ की दौड़ से लगभग बाहर हो गई है। मैच के बाद धोनी ने कहा कि उनकी टीम इस सीजन में जिस स्थिति में है उसे देखकर वे काफी निराश हैं।

धोनी ने कहा, जब आपको यह देखना पड़े कि चीजें कहां गलत हो रही हैं, इससे दुख पहुंचता है। खासकर इस साल, यह हमारा साल नहीं रहा है। आप चाहे आठ विकेट से हारो या 10 विकेट से, इससे फर्क नहीं पड़ता। लेकिन टूर्नामेंट में हम जहां हैं उसे देखकर दुख होता है।

कप्तान ने कहा, शुरुआत में अंबाती रायडू चोटिल हो गए। बाकी के बल्लेबाज 200 फीसदी नहीं दे पाए और क्रिकेट में जब आप बुरे दौर से गुजर रहे हो तो आपको कुछ किस्मत की भी जरूरत होती है। हम जिस मैच में बल्लेबाजी करना चाहते थे उसमें हम टॉस नहीं जीते। ओस नहीं होती थी, जब हमने पहले बल्लेबाजी की तो ओस थी।

उन्होंने कहा, 100 कारण हो सकते हैं लेकिन अहम यह है कि आपको अपने आप से पूछना होता है क्या आप अपनी काबिलियत के हिसाब से खेले, चाहे स्थिति कैसी भी हो। सुपर किंग्स 11 में से 8 मैच गंवाकर 8 टीमों की तालिका में 6 अंकों के साथ सबसे नीचे हैं।

Support Newsroompost
Support Newsroompost