Connect with us

खेल

IPL Opening Ceremony 2023: अरिजीत का धांसू परफॉर्मेंस देख झूम उठे धोनी, तमन्ना और रश्मिका ने भी बिखेरा अपने नृत्य का जलवा

IPL Opening Ceremony 2023: आईपीएल के महाकुंभ का आगाज आज से होने जा रहा है। पहला मुकाबला चैन्नई सुपरकिंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच होगा। आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी में सिंगर अरिजीत सिंह और अभिनेत्री रश्मिका मंदाना और तमन्ना भाटिया ने अपने नृत्य से किया। दोनों ही अभिनेत्रियों की आकर्षक नृत्यों को देखकर दर्शक दीर्घा में बैठे दर्शकों का मन मंत्रमुग्ध हो गया।

Published

नई दिल्ली। आईपीएल के महाकुंभ का आगाज आज से होने जा रहा है। पहला मुकाबला चैन्नई सुपरकिंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच होगा। आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी में सिंगर अरिजीत सिंह और अभिनेत्री रश्मिका मंदाना और तमन्ना भाटिया ने अपने नृत्य से किया। दोनों ही अभिनेत्रियों की आकर्षक नृत्यों को देखकर दर्शक दीर्घा में बैठे दर्शकों का मन मंत्रमुग्ध हो गया।


धोनी और हार्दिक भी मंच पर आए

चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और गुजरात टाइटंस के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी मंच पर आए। दोनों ने टॉस से पहले आईपीएल 2023 की ट्रॉफी के साथ पोज किया।

रश्मिका ने मंच पर बिखेरा अपने नृत्य का जलवा 

अभिनेत्री ने चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए मंच पर अपने नृत्य का जलवा बिखेरा जिसने दर्शक दीर्घा में बैठे सभी लोगों को झुमा दिया।इसके बाद उन्होंने दिल्ली के लिए नाटू-नाटू पर भी डांस किया।

तमन्ना  ने टम-टम गाने पर किया डांस 

बॉलीवुड अभिनेत्री तमन्ना भाटिया  ने टम-टम गाने पर डांस किया। इसके बाद उन्होंने डिजायर, ऊ अंटावां गाने पर भी परफॉर्म किया। तमन्ना भाटिया ने गुजरात टाइटंस की टीम के लिए परफॉर्म किया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement