दिनेश कार्तिक ने इंस्टा लाइव पर पीएम नरेन्‍द्र मोदी के लिए कही ये बात

कोरोना वायरस के कारण देशभर में लॉकडाउन चल रहा है। खिलाड़ी तक घर में कैद हो गए हैं। इसी दौरान इंस्‍टाग्राम लाइव पर भारतीय विकेटकीपर बल्‍लेबाज दिनेश कार्तिक ने कहा कि लॉकडाउन के कारण वह अपनी दाढ़ी नहीं कटवा पा रहे हैं।

Avatar Written by: April 26, 2020 5:26 pm

नई दिल्‍ली। कोरोना वायरस के कारण देशभर में लॉकडाउन चल रहा है। खिलाड़ी तक घर में कैद हो गए हैं। इसी दौरान इंस्‍टाग्राम लाइव पर भारतीय विकेटकीपर बल्‍लेबाज दिनेश कार्तिक ने कहा कि लॉकडाउन के कारण वह अपनी दाढ़ी नहीं कटवा पा रहे हैं। दरअसल कार्तिक हार्दिक और क्रुणाल पंड्या के साथ इंस्‍टाग्राम पर लाइव थे। इस दौरान उनकी दाढ़ी काफी बढ़ी हुई नजर आ रही थी।

हार्दिक के पूछने पर उन्‍होंने बताया कि वे हर 10 दिन बाद ट्रिमिंग करवाते हैं, मगर लॉकडाउन से पहले थोड़े आलस की वजह से भी उन्‍होंने ट्रिमिंग नहीं की , फिर लॉकडाउन हो गया। पहले लॉकडाउन के दौरान उन्‍हें लगा कि ये तो अब खुलने वाला है। मगर लॉकडाउन बढ़ गया और अब देखते हैं कि यह कितना लंबा चलेगा। ये देश के प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी पर निर्भर करता है, न ही उन पर। दिनेश कार्तिक ने कहा कि जैसे ही लॉकडाउन खुलेगा वो अगले ही दिन शेविंग करवाने के लिए चले जाएंगे।

Hardik Pandya in Mumbai Indian

दरअसल देश में कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए पहले 24 मार्च से 14 अप्रैल तक के लिए देश को लॉकडाउन कर दिया गया था। इसके बाद लॉकडाउन को आगे बढ़ाकर 3 मई तक कर दिया गया। लाइव सेशन में कार्तिक और पंड्या ब्रदर्स के बीच क्रिकेट और फैशन को लेकर भी काफी बातें हुई।

घर में रहते हुए लोगों का मनोरंजन

हार्दिक ने इस दौरान आईपीएल पर कहा कि आईपीएल के आयोजन का विकल्प खुला होना चाहिए। हार्दिक ने कहा कि दर्शकों के बिना यह अलग तरह का अनुभव होगा। हमें आईपीएल में दर्शकों से भरे स्टेडियम में खेलने की आदत है। हार्दिक ने कहा कि उन्‍होंने बिना दर्शकों के रणजी ट्रॉफी भी खेला है। अगर बिना दर्शकों के आईपीएल होगा तो यह अच्छा विकल्प होगा। कम से कम लोगों का घर में रहते हुए मनोरंजन होगा।

दरअसल कोरोना वायरस के चलते आईपीएल को टाल दिया गया है और इस साल इसके आयोजन की संभावना भी न के बराबर ही नजर आ रही है। इस मौके पर हार्दिक के साथ क्रुणाल पंड्या भी मौजूद थे जो आईपीएल पर उनकी बात से सहमत दिखे। हार्दिेक ने ‘कॉफी विद करण’ टेलीविजन कार्यक्रम में हुए विवाद पर पूछे जाने पर मजाकिया अंदाज में कहा कि उन्हें कॉफी का वह कप महंगा पड़ा।

Support Newsroompost
Support Newsroompost