Connect with us

खेल

IND vs ENG: इंग्लैंड दौरे पर Rohit और Kohli की लापरवाही के चलते BCCI ने पूरी टीम को दी ये चेतावनी…

IND vs ENG: गौरतलब है कि पिछले साल इंडिया और इंग्लैंड(IND vs ENG) के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज होने वाली थी, लेकिन उस वक्क कोरोना महामारी की वजह से इस सीरीज का एक मैच पूरा नहीं हो पाया था। इन सब के बाद अब इस आने वाली 1 जुलाई से 5 जुलाई तक यह मैच खेला जाएगा।

Published

on

rohit sharma and virat kohli

नई दिल्ली। भारतीय टीम (Indian Team) इन दिनों अपने एकमात्र टेस्ट मैच खेलने के लिए इंग्लैंड दौरे (England Tour) पर है। इंडिया (India) और इंग्लैंड (England) के बीच होने टेस्ट मैच (test match)के लिए टीम इंडिया (Team India) मैदान पर जमकर पसीना बहा रही है। बता दें कि यह मैच पिछले साल ही होना था लेकिन कोरोना महामारी के चलते 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का यह अंतिम मैच इस साल के लिए टाल दिया गया था। गौरतलब है कि पिछले साल इंडिया और इंग्लैंड(IND vs ENG) के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज होने वाली थी, लेकिन उस वक्क कोरोना महामारी की वजह से इस सीरीज का एक मैच पूरा नहीं हो पाया था। इन सब के बाद अब इस आने वाली 1 जुलाई से 5 जुलाई तक यह मैच खेला जाएगा।

indian team

बिना मास्क के Kohli और Rohit

इंग्लैंड दौरे (England Tour) के लिए गई भारतीय टीम (Indian Team) के दौरान भारत के स्टार क्रिकेटर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) की फैंस के साथ कुछ फोटोज सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है। इन फोटोस पर ज्यादा चर्चा खिलाड़ियों के बिना मास्क के पहन कर फोटो क्लिक करने को लेकर हो रही है। इसके अलावा उनके साथ जो फैंस हैं उन्होंने भी मास्क नहीं लगया है। हांलाकि इंग्लैंड में अब कोरोना की स्थिति उतनी भयावह नहीं है, लेकिन बीसीसीआई (BCCI) भारतीय खिलाड़ियों के लिए किसी भी तरह का जोखिम उठाने के मूड नहीं है। विराट कोहली (Virat Kohli) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की सोशल मीडिया पर दिखने के बाद बीसीसीआई ने भी सभी भारतीय खिलाड़ियों को हिदायत देने में देर नहीं की।


 टीम रहे सावधान- BCCI  

इंग्लैंड दौरे से पहले ही बीसीसीआई ने भारतीय खिलाड़ियों को भीड़-भाड़ वाली जगह में जाने से मना किया था। बावजूद इसके रोहित शर्मा और विराट कोहली की फैन मीट-अप की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब पूरी टीम को चेतावनी दे दी है। इस बारे में बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि “UK में Covid का खतरा कम नहीं हुआ है, लेकिन हम खिलाडियों को सावधान रहने के लिए कहते हैं। हम टीम से थोड़ा सावधानी बरतने के लिए कहते हैं।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement
Advertisement