#PakvsNz: इमरान खान की बढ़ीं मुश्किलें, न्यूजीलैंड के बाद ये टीम भी रद्द कर सकती है पाकिस्तान का दौरा!

PAK vs NZ cancelled: एक प्रवक्ता ने कहा, हम सुरक्षा अलर्ट के कारण पाकिस्तान दौरे से हटने के न्यूजीलैंड के फैसले से अवगत हैं। हम स्थिति को पूरी तरह से समझने के लिए अपनी सुरक्षा टीम से संपर्क कर रहे हैं जो पाकिस्तान में मौजूद हैं। इसके बाद ईसीबी बोर्ड अगले 24-48 घंटों में तय करेगा कि हमारा नियोजित दौरा आगे बढ़ना चाहिए या नहीं।

Written by: September 17, 2021 6:24 pm

नई दिल्ली। तालिबान को पलाने वाले पाकिस्तान की मुश्किलें लगातार। शुक्रवार को न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान का दौरा रद्द कर दिया है। सुरक्षा कारणों की वजह से न्यूजीलैंड का पाकिस्तान दौरा रद्द होने के बाद अगले महीने इंग्लैंड का पाकिस्तान दौरा संशय में पड़ गया है। डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, ब्लैक कैप्स पहले वनडे के लिए अपने होटल के कमरे से बाहर नहीं निकली थी। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने कहा कि वे अगले 48 घंटे में तय करेंगे कि अगले महीने होने वाला दौरा आगे बढ़ेगा या नहीं। एक प्रवक्ता ने कहा, हम सुरक्षा अलर्ट के कारण पाकिस्तान दौरे से हटने के न्यूजीलैंड के फैसले से अवगत हैं। हम स्थिति को पूरी तरह से समझने के लिए अपनी सुरक्षा टीम से संपर्क कर रहे हैं जो पाकिस्तान में मौजूद हैं। इसके बाद ईसीबी बोर्ड अगले 24-48 घंटों में तय करेगा कि हमारा नियोजित दौरा आगे बढ़ना चाहिए या नहीं।

ECB the hundred

न्यूजीलैंड क्रिकेट ने बयान में कहा, ”दोनों पक्षों के खिलाड़ी और सहयोगी स्टाफ के सदस्य होटल से बाहर नहीं आए और उन्हें अपने कमरे में रहने के लिए कहा गया। दर्शकों को स्टेडियम में प्रवेश नहीं करने दिया गया। दौरा रद्द होने में कोई स्पष्टता नहीं होने के चलते यह अफवाह फैल गई कि दोनों पक्षों में से किसी एक पक्ष में कोविड-19 संक्रमण का मामला है।”

NZ vs Pak

न्यूजीलैंड क्रिकेट ने कहा, ”न्यूजीलैंड सरकार की ओर से पाकिस्तान में खतरे को देखते हुए और बोर्ड सुरक्षा सलाहकार की सलाह के बाद यह फैसला लिया गया है कि न्यूजीलैंड की टीम दौरा आगे जारी नहीं रखेगी।”

उधर पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने देश को फजीहत से बचाने के लिए हरसंभव प्रयास भी किया। इमरान खान ने मनाने के लिए न्यूजीलैंड के प्रधानमंत्री को फोन तक लगाया, लेकिन बात नहीं बनी। जिसके बाद न्यूजीलैंड टीम आज रात तक स्‍वेदश लौट जाएगी।

Support Newsroompost
Support Newsroompost