Connect with us

खेल

IND vs WI T20 Series: वेस्टइंडीज दौरे के लिए संजू सैमसन को बाहर करने पर भड़के फैंस, BCCI व टीम मैनेजमेंट को सुनाई खरी-खोटी

IND vs WI T20 Series: जानकारी के लिए बता दें कि आयरलैंड के खिलाफ संजू सैमसन ने दूसरे टी-20 में 42 गेंदों पर ताबड़तोड़ 77 रन बनाए थे। इसके बाद उन्हें टीम चयनकर्ताओं ने इंग्लैंड के साथ 3 मैचों की टी-20 सीरीज के लिए मौका नहीं दिया और फिर वो वापस हिंदुस्तान लौट आए।

Published

on

sanju samson

नई दिल्ली। गुरुवार को भारतीय क्रिकेट (Indian Cricket) के हवाले से एक बड़ी खबर सामने आई। दरअसल, बीसीसीआई (BCCI) ने ट्वीट करते हुए भारतीय टीम (Indian Cricket Team) का वेस्टइंडीज दौरे (West Indies) के लिए ऐलान किया। इस दौरे के लिए रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ही टीम के कप्तान होंगे और विराट कोहली (Virat Kohli) व जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) जैसे दिग्गज क्रिकेटरों को इस दौरे से बाहर रखा गया है। विराट कोहली (Virat Kohli) पिछले कई समय से अपने खराब फार्म से गुजर रहे थे। इंग्लैंड के साथ 2 मैचों की टी-20 सीरीज में भी उन्होंने मात्र 13 रन ही बनाए। वहीं , दूसरी तरफ बुमराह को उनके वर्कलोड को देखकर इस सीरीज से आराम दिया गया है। इन सब के अलावा संजू सैंमसन (Sanju Samson) जैसे युवा विकेटकीपर बल्लेबाज का नाम भी इस दौरे से गायब है। जानकारी के लिए बता दें कि आयरलैंड के खिलाफ संजू सैमसन (Sanju Samson) ने दूसरे टी-20 में 42 गेंदों पर ताबड़तोड़ 77 रन बनाए थे। इसके बाद उन्हें टीम चयनकर्ताओं ने इंग्लैंड के साथ 3 मैचों की टी-20 सीरीज के लिए मौका नहीं दिया और फिर वो वापस हिंदुस्तान लौट आए। इन सब के बाद अब संजू सैमसन को एक बार फिर वेस्टइंडीज दौरे से बाहर किए जाने के बाद क्रिकेट फैंस टीम मैनेजमेंट से खासा नाराज दिख रहे हैं।

sanju samson

संजू सैमसन के समर्थन में आए फैंस

सोशल मीडिया पर फैंस संजू सैमसन को ना खिलाए जाने पर चयनकर्ताओं को जमकर लताड़ लगा रहे हैं। फैंस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बीसीसीआई के खिलाफ जमकर आवाज उठा रहे हैं।  सैमसन के अलावा अभी कुलदीप यादव व केएल राहुल के खेलने पर कुछ साफ नहीं हुआ है। इन दोनों खिलाड़ियों ने कहा है कि जब केएल राहुल और कुलदीप यादव की फिटनेस सही होगी तभी ये वेस्टइंडीज के साथ सीरीज खेल पाएंगे। फिलहाल सोशल मीडिया पर तो फैंस संजू सैमसन को ना खिलाए जाने पर चयनकर्ताओं पर जमकर बरस रहे हैं। सोशल मीडिया पर संजू सैमसन के पक्ष में कुछ ट्वीट इस प्रकार हैं।

एक फैंस ने तो यहां तक लिख दिया कि संजू सैमसन को इंग्लैंड की टीम से जुड़ जाना चाहिए क्योंकि बीसीसीआई तो सर्फ इस खिलाड़ी के प्रतिभा का मजाक बनाने में लगी हुई है।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement
Advertisement