Corona Positive : फुटबॉलर ज्लाटान इब्राहिमोविक हुए कोरोना संक्रमित, सोशल मीडिया पर खुद दी जानकारी

Corona Positive : मैनचेस्टर यूनाइटेड और बर्सिलोना के पूर्व स्ट्राइकर ज्लाटान इब्राहिमोविक (Zlatan Ibrahimovic) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव (Corona Positive) आई है। ज्लाटान अब एसी मिलान की तरफ से खेल रहे हैं।

Avatar Written by: September 25, 2020 10:57 am
Zlatan Ibrahimovic

नई दिल्ली। मैनचेस्टर यूनाइटेड और बर्सिलोना के पूर्व स्ट्राइकर ज्लाटान इब्राहिमोविक (Zlatan Ibrahimovic) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव (Corona Positive) आई है। ज्लाटान अब एसी मिलान की तरफ से खेल रहे हैं। वो दूसरे राउंडे के स्वैब टेस्ट के बाद कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। ज्लाटान ऐसे वक्त में कोरोना से संक्रमित हुए हैं, जब यूरोप लीग में एसी मिलान का मुकाबला नार्वेजियन की बोडो ग्लिम्ट से मुकाबला होना था। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया (Social Media) पर दी है।

zlatan

कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद ज्लाटान ने ट्विटर पर लिखा, “मैं कल कोविड 19 नेगेटिव था। मुझमें को लक्षण नहीं थे। कोविड ने मुझे चुनौती देने की हिम्मत दिखाई है। बुरी बात है।” यह ट्वीट उन्होंने मैच शुरू होने से कुछ वक्त पहले ही किया। वह इस मैच में नहीं खेल पाए।

इससे पहले, डिफेंडर लियो डुआर्ते मंगलवार को कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए थे और इसके बाद पूरी टीम और स्टाफ को दोबारा टेस्ट करवाने के लिए कहा कहा गया था। एक पॉजिटिव रिपोर्ट के अलावा टीम के सभी सदस्य औरर स्टाफ की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। ये पॉजिटिव रिपोर्ट ज्लाटान इब्राहिमोविक की ही है।