Connect with us

खेल

Mithali Raj: पूर्व कप्तान मिताली राज ने दिए क्रिकेट में वापसी के संकेत, इस लीग में खेलते हुए नजर आ सकती हैं

Mithali Raj: इसी साल जून में मिताली राज ने संन्यास की घोषणा की थी लेकिन अब भी उनके पास आईपीएल के पहले संस्करण में खेलने के लिए सभी विकल्प मौजूद हैं। 

Published

on

mitali raj

नई दिल्ली। भारतीय महिला क्रिकेट को बुलंदियों तक पहुंचाने वाली इंडिया की पूर्व कप्तान ने एक बार फिर से क्रिकेट में वापसी के संकेत दे दिए हैं। बता दें कि मिताली राज ने पिछले महीने ही इंटरनेशल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक अब वो आईपीएल के पहले एडिशन में खेलती हुई नजर आ सकती है। इसी साल जून में मिताली राज ने संन्यास की घोषणा की थी लेकिन अब भी उनके पास आईपीएल के पहले संस्करण में खेलने के लिए सभी विकल्प मौजूद हैं।


महिला आईपीएल के पहले सीजन में 6 टीमों के बीच सीजन की अगले साल शुरुआत हो सकती है। क्रिकेट में वापसी की बात पर आईसीसी की ओर से किए गए एक इंटरव्यू में मिताली ने कहा कि इसे लेकर मैंने अभी अपने विकल्प खुले रखे हैं। मैंने अभी तक इसको लेकर कोई फैसला नहीं किया है। महिला आईपीएल होने में कुछ और महीने बाकी हैं। महिला आईपीएल के पहले संस्करण का हिस्सा बनना अच्छा होगा।

जानकारी के लिए बात दें कि मिताली राज ने इंटरनेशनल क्रिकेट में 16 साल की उम्र में डेब्यू किया था। उन्होंने 23 साल तक लगातार अंतरराष्ट्रीय तौर पर क्रिकेट खेली है। आज की कई युवा महिला क्रिकेटर मिताली को अपना आदर्श मानती हैं। मिताली राज का भारतीय महिला क्रिकेट को बुलंदियों तक पहुंचाने में काफी अहम योगदान रहा है।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement
Advertisement