Connect with us

खेल

Babar Azam: ‘अपनी जिद्द से टीम को…’, बाबर आजम पर भड़के पूर्व पाकिस्तानी स्पिनर, ‘जिद्दी’ बताते हुए कह दी ये बात

Babar Azam: इस मुकाबले में हार के बाद से ही कप्तान बाबर आजम अपनी ही टीम के पूर्व खिलाड़ियों के निशाने पर हैं। इसी क्रम में अब पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया ने बाबर आजम पर हमला बोला है। पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया ने आजम को ‘जिद्दी’ बताते हुए विराट कोहली से सीखने की नसीहत दी है।

Published

Babar Azam

नई दिल्ली। बीते 16 अक्टूबर से शुरू हुए टी20 वर्ल्ड कप 2022 खत्म हो चुका है। इस टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच हुआ। इस मुकाबले में पाकिस्तान को 5 विकेट से करारी हार नसीब हुई थी। इस मुकाबले में हार के बाद से ही कप्तान बाबर आजम अपनी ही टीम के पूर्व खिलाड़ियों के निशाने पर हैं। इसी क्रम में अब पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया ने बाबर आजम पर हमला बोला है। पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया ने आजम को ‘जिद्दी’ बताते हुए विराट कोहली से सीखने की नसीहत दी है।

Babar Azam..

बता दें, हाल ही में हुए टी 20 वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले में पाकिस्तानी टीम को करारी हार मिली थी। इस टूर्नामेंट में भले ही पाकिस्तानी टीम फाइनल में सबसे पहले पहुंची थी लेकिन टीम के कप्तान बाबर आजम का प्रदर्शन उतना खास नहीं रहा। न्यूजीलैंड के खिलाफ हुए में बनाए अर्धशतक को निकाल दें बाबर आजम का बल्ला शांत ही नजर आया। अब पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया ने आजम खान पर अपना गुस्सा निकाला है।

दानिश कनेरिया ने बाबर आजम को जिद्दी बताते हुए कहा कि उन्हें ओपनिंग करने के अपने स्वार्थ को त्यागना चाहिए ताकि पाकिस्तानी क्रिकेट टीम का भला हो सके। आजम के ओपनिंग की जिद की वजह से पाकिस्तानी टीम का स्कोर लगातार नीचे जा रहा है। अपने यूट्यूब चैनल पर दानिश कनेरिया ने कहा कि ‘बाबर आजम ओपनिंग स्पॉट को लेकर जिद पर अड़े हुए हैं। कराची किंग्स के साथ होने के दौरान भी उन्होंने यही किया था। वो मध्यक्रम में बल्लेबाजी नहीं करना चाहते। उनकी इस जिद के साथ टीम की पारी खराब होती है और पाकिस्तानी टीम को नुकसान उठाना पड़ता है।

विराट कोहली की तारीफ में कही ये बात

दानिश कनेरिया ने बाबर आजम पर भड़कने के साथ ही विराट कोहली की तारीफ की और कहा कि बाबर को उनसे सीख लेनी चाहिए। कनेरिया ने कहा कि जब भी अगर किसी प्लेयर के निस्वार्थ होने की बात आती है तो विराट कोहली का नाम सबसे आगे आता है। उनकी कप्तानी में जब टीम हारी तो उन्होंने नए कप्तान के साथ अपना बेस्ट दिया। उन्हें जब जिस भी स्थान पर खेलने के लिए कहा गया, उस स्थान पर उनका शानदार प्रदर्शन दिखा।

virat kohli

आपको बता दें कि विराट कोहली एक बार फिर अपने फॉर्म में लौट आए हैं। ऑस्ट्रेलिया में हुए टी 20 वर्ल्ड कप के दौरान उनका शानदार खेल दिखा। यहां तक की कोहली टी20 वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement