GT vs CSK Fantasy 11: प्लेऑफ में चेन्नई और गुजरात के बीच होगा घमासान मुकाबला, यहां देखें सबसे अच्छी फैंटसी/ड्रीम11 टीम

GT vs CSK Fantasy 11: दोनों ही मजबूत टीमों के बीच ये प्लेऑफ का पहला शानदार मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। यहां टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला कर सकती है। पहले बल्लेबाज़ी करने वाली टीम कम से कम 180 से ज्यादा रन ही स्कोरबोर्ड पर देखना चाहेगी।

Avatar Written by: May 22, 2023 1:19 pm

नई दिल्ली। आईपीएल 2023 अबतक बेहद रोमांचक रहा है। इस सीजन में गत वर्ष की चैंपियन गुजरात पॉइंट्स टेबल के टॉप पर है इसके साथ ही गुजरात सबसे पहले प्लेऑफ में पहुंची थी, दूसरे नंबर पर चेन्नई 17 प्वॉइंट्स के साथ दूसरे पायदान पर है, तीसरे पायदान पर LSG और चौथे पायदान पर मुंबई इंडियंस है। 23 मई को इस सीजन का पहला प्लेऑफ का मुकाबला खेला जाएगा। दोनों ही टीमों ने आईपीएल के ख़िताब को हासिल किया है और गुजरात ने पिछली वर्ष ख़िताब अपने नाम किया जबकि चार बार आईपीएल का खिताब अपने नाम कर चुकी चेन्नई भी इस सीजन में शानदार फॉर्म में है। लेकिन युवा जोश से लैस गुजरात ने तो जैसे पिछले वर्ष के प्रदर्शन को एक बार फिर दोहरा दिया है। ये मुकाबला चेन्नई अपने होमग्राउंड एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेलेगी, जबकि गुजरात ने न सिर्फ अपने होमग्राउंड्स बल्कि दूसरों के घरों में टीमों को शिकस्त दी है। दोनों ही टीमें प्रयास करेंगी कि इस मैच में जीत हासिल करके फाइनल की टिकट कटवा लें।

अगर बात करें इस मुकाबले के फैंटसी11 टीम की तो, इस मैच के लिए महेंद्र सिंह धोनी के सबसे भरोसेमंद डेवोन कॉनवे पर दांव लगा सकते हैं। चेन्नई के लिए सबसे शानदार बल्लेबाजी करते हुए कॉनवे ने अबतक 13 इनिंग में 585 रन ठोक डाले हैं। चेन्नई की पिच पर तो खासकर कॉनवे कमाल की बल्लेबाजी करते हैं। इसीलिए अगर आप उन्हें कप्तान के रूप में अपनी ड्रीम 11 टीम में चुनते हैं तो इस बात की पूरी संभावना है कि आप इस मैच में ढेर सारे प्वॉइंट्स जीत सकते हैं। वहीं अगर बात करें वाइस कैप्टन की तो इसमें आप, आलराउंडर राशिद खान, रविंद्र जडेजा, पर भी दांव लगा सकते हैं।

कहां, कब और कितने बजे खेला जाएगा मैच ?

दिन – मंगलवार, 23 मई 2023
समय – 07:30 PM IST
वेन्यू – एम. ए चिदंबरम स्टेडियम, चेन्नई

क्या कहता है चेन्नई की पिच का मौसम ?

दोनों ही मजबूत टीमों के बीच ये प्लेऑफ का पहला शानदार मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। यहां टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला कर सकती है। पहले बल्लेबाज़ी करने वाली टीम कम से कम 180 से ज्यादा रन ही स्कोरबोर्ड पर देखना चाहेगी।

ये हो सकती है आपकी गुजरात और चेन्नई के बीच ड्रीम11 टीम-
(Chennai Super Kings vs Gujarat Titans Dream 11 Team)-

विकेटकीपर – डेवोन कॉनवे (कप्तान)
बल्लेबाज़ – डेविड मिलर, शुभमन गिल, ऋतुराज गायकवाड़, साईं सुदर्शन
ऑलराउंडर – रविंद्र जडेजा, हार्दिक पांड्या
गेंदबाज़ – दीपक चाहर, मोहम्मद शमी, राशिद खान (उपकप्तान), मथीशा पथिराना

यहाँ देखिए दोनों टीमों की प्लेइंग 11 टीम

चेन्नई सुपर किंग्स: ऋतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, शिवम दुबे, महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), रविंद्र जडेजा, अजिंक्य रहाणे, मोईन अली, दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, महेश थीक्षाना, मथीशा पथिराना

गुजरात टाइटंस: ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुभमन गिल, साईं सुदर्शन, हार्दिक पांड्या (कप्तान), डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, दासून शनाका, राशिद खान, नूर अहमद, मोहम्मद शमी, मोहित शर्मा